बिजनेस

Flipkart से 8 हजार में खरीदें Realme 9 Pro+ 5G, आज ही करें आर्डर 

Realme Refresh Days Sale : Flipkart पर 2 जुलाई से Realme Refresh Days Sale चल रही है। जो 6 जुलाई को खत्म हो जाएगी। इस सेल में Realme के Smartphone पर धमाकेदार Discount दिए जा रहे हैं।
अगर आप कम खर्च में अच्छा Smartphone लेना चाहते हैं तो आज सही मौका है। Realme 9 Pro+ 5G को आधी से कम कीमत पर उपलब्ध है। यह फोन शानदार कैमरे के लिए जाना जाता है, जिसमें OIS वाला 50MP का कैमरा।
Buy Realme 9 Pro + 5G from Flipkart for 8 thousand, order today

आइए जानते हैं Offers और Discount के बारे में

 Offers And Discounts

Realme 9 Pro+ 5G की लॉन्च प्राइज 29,999 रुपये है, लेकिन Flipkart पर 26,999 रुपये में उपलब्ध है। फोन पर पूरे 3 हजार रुपये का Discount मिल रहा है। इसके बाद कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी।
Buy Realme 9 Pro + 5G from Flipkart for 8 thousand, order today

 Bank Offer

Realme 9 Pro+ 5G को खरीदने के लिए अगर आप किसी बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।
अगर आप HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। यानी पूरे 6 हजार की छूट मिलेगी। उसके बाद फोन की कीमत 20,999 रुपये हो जाएगी।
Buy Realme 9 Pro + 5G from Flipkart for 8 thousand, order today

 Exchange Offer

Realme 9 Pro+ 5G पर 12,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर है। अगर आप पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल जाएगा। लेकिन 12,500 रुपये का ऑफ तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो। अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 8,499 रुपये हो जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker