टेक्नोलॉजी

Flipkart Sale में 10% Instant Discount के साथ खरीदें अपना पसंदीदा Smartphones

Flipkart पर Samrtphones की Sale शुरू हो चुकी है। यह सेल 29 मई तक चलने वाली है। इस सेल में नो कॉस्ट EMI, Exchange Offers और Bank Offers उपलब्ध हैं। इनका फायदा उठाकर आप अपने पसंदीदा Samrtphones खरीद सकते हैं।

Flipkart पर Samrtphones की Sale शुरू हो चुकी है। यह सेल 29 मई तक चलने वाली है।

इस सेल में नो कॉस्ट EMI, Exchange Offers और Bank Offers उपलब्ध हैं। इनका फायदा उठाकर आप अपने पसंदीदा Samrtphones खरीद सकते हैं। इस सेल के दौरान Kotak और RBL बैंक के कार्ड पर एडिशनल 10% की Instant Discount भी दी जा रही है।

आइए जानते हैं ऑफर्स एंड डिस्काउंट के बारे में

Redmi Note 10T 5G

Buy Your Favorite Smartphones With 10% Instant Discount at Flipkart Sale

सेल में Redmi Note 10T 5G 10,999 में उपलब्ध है। इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गयी है जो की 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है।

Samsung Galaxy F12

Buy Your Favorite Smartphones With 10% Instant Discount at Flipkart Sale

सेल में Samsung Galaxy F12 मात्र 9,499 रुपये में उपलब्ध है। इस फोन के मैं फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 48MP का प्राइमरी कैमरा, 6.5 इंच sAMOLED डिस्प्ले और 6000mAh की बैटरी दी गयी है।

Poco C31

अगर आपको एक अच्छा कैमरा वाला स्मार्टफोन चाहिए तो आप Poco C31 भी कंसीडर कर सकते हैं। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

Buy Your Favorite Smartphones With 10% Instant Discount at Flipkart Sale

इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और वहीं इस स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है। Poco C31 में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर और 5000mAh की बैटरी भी दी गयी है। सेल में आप इस स्मार्टफोन को 7,999 में खरीद सकेंगे।

Offers और Discount

Flipkart के इस सेल में आप चाहें तो iPhone, Vivo, Realme और Oppo जैसे ब्रांड्स पर भी भारी Discount का फायदा उठा सकते हैं। सेल के दौरान आप Vivo T1 5G को 14,990 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ आता है।

Buy Your Favorite Smartphones With 10% Instant Discount at Flipkart Sale

अगर आपको Redmi का कोई फोन लेना है तो Redmi Note 10s को मात्र 11,499 रुपये में खरीद सकते हैं। Flipkart सेल में Realme 9 5G को आप 13,999 में खरीद सकेंगे और वहीं अगर आप एक Premium Smartphone लेने की सोच रहे हैं तो इस सेल में iPhone 11 आपको सिर्फ 42,499 रुपये में ही मिल जाएगा।

यह भी पढ़े: बिहार के समाज कल्याण विभाग में Counselor के लिए निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker