Uncategorized

Fifa World Cup Qat-ar 2022 का आधिकारिक प्रायोजक बना Byjus

फीफा के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी के मदाती ने कहा

नई दिल्ली: एडटेक कंपनी बायजूस को फीफा विश्व कप कतर 2022 के आधिकारिक प्रायोजक के रूप में घोषित किया गया है।
इस साझेदारी के माध्यम से बायजूस फीफा विश्व कप 2022 में अपने अधिकारों का लाभ उठाएगा।

दुनियाभर के उत्साही फुटबॉल प्रशंसकों से जुड़ने के लिए अद्वितीय प्रचार चलाएगा। यह बहुआयामी सक्रियण योजना के हिस्से के रूप में शैक्षिक संदेशों के साथ आकर्षक और रचनात्मक सामग्री भी तैयार करेगा।

फीफा के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी के मदाती ने कहा, फीफा सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन लाने के लक्ष्य की दिशा में फुटबॉल की शक्ति का उपयोग करने के लिए समर्पित है।

हमें बायजूस जैसी कंपनी के साथ भागीदारी करने में खुशी है, जो समुदायों को भी शामिल कर रही है और दुनिया में कहीं भी युवा को सशक्त बना रही है।

बायजू के संस्थापक और सीईओ बायजू रवींद्रन ने कहा, हम फीफा विश्व कप कतर 2022 को प्रायोजित करने के लिए उत्साहित हैं, जो दुनिया का सबसे बड़ा एकल-खेल आयोजन है।

इस तरह के एक प्रतिष्ठित वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना, शिक्षा और खेल के एकीकरण के चैंपियन बनना हमारे लिए गर्व की बात है।

दुनियाभर में 150 मिलियन शिक्षार्थियों के साथ, बायजूस तकनीक-संचालित, व्यक्तिगत और आकर्षक शैक्षिक सामग्री और उत्पादों में अग्रणी रहा है। कंपनी ने विश्व स्तर पर एक बड़े छात्र समुदाय को पूरा करने के लिए विस्तार किया है।

इसने भारत में डिजिटल शिक्षा के साथ वंचित समुदायों के 3.4 मिलियन छात्रों को सशक्त बनाया है और 2025 तक अपने देश में 10 मिलियन छात्रों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है फीफा विश्व कप का आयोजन कतर में 21 नवंबर से 18 दिसंबर 2022 तक होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker