क्राइमझारखंड

रांची से बुलाकर दोस्त को बना लिया बंधक, पुलिस ने छुड़ाया, आरोपी की तलाश जारी

रांची/बोकारो: बोकारो (Bokaro) जिले के चास (Chas) में एक दवा कंपनी के सेल्समैन (Salesmen) को बंधक बनाकर रखने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

यह सेल्समैन (Salesmen) रांची का रहने वाला है और उसे राजधानी से धोखे से बुलाकर बंधक बनाया गया है। वह रांची की ही एक दवा कंपनी में काम करता है।

बताया जा रहा है कि चंद्रशेखर प्रभात (Chandrashekhar Prabhat) को चास के कुंवर सिंह कॉलोनी के रहने वाले उसके ही कंपनी के कर्मी राहुल पांडेय ने बंधक बनाया है।

हालांकि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने उसे मुक्त करा लिया है। उसे अभी सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में केस भी दर्ज कर लिया है।

10 जून को किया था फोन

रांची के धुर्वा डैम पतरा टोली निवासी सेल्स मैनेजर चंद्रशेखर ने पुलिस को बताया है कि 10 जुलाई की शाम को जूनियर राहुल ने फोन कर कहा कि यहां पर एक डॉक्टर कंपनी का कलेक्शन सेंटर (Collection Center) खोलना चाहते हैं, इसलिए बोकारो आइए। वह दूसरे दिन ही सुबह बोकारो रेलवे स्टेशन पहुंचा।

जहां से राहुल उसे चास के लॉज में लाकर ठहराया। उसके बाद एक डॉक्टर के पास ले गया। जहां पर उसका छोटा भाई मनु पांडेय पहुंच गया।

वह बगैर कोई बात के ही उनके साथ मारपीट करने लगा। वहां से दोनों भाई अपने घर में ले गए। नीचे के सभी गेट को बंद कर घर के तीसरी मंजिल पर ले गए। जहां पर दोनों के अलावा कई लोग जमा हो गए।

सभी उसके साथ मारपीट करने लगे। राहुल पांडेय, मनु पांडेय, विकास सिन्हा के साथ कई लड़कों ने जबरन उनसे 50 हजार रुपए देने को लेकर एक कागज पर हस्ताक्षर करवाया।

ऑनलाइन पैसे भी ट्रांसफर भी कराया

वही ऑनलाइन (Online) पांच हजार रुपए ट्रांसफर भी करवाया। जबकि हाथ की घड़ी, बेल्ट और एटीएम छीन लिया। सभी छत के ऊपर छोड़ते हुए कहने लगे कि अगर यहां से भागे, तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।

वह उस रात वहीं पर किसी तरह रहा। जब 12 जुलाई की शाम को पुलिस को इसकी जानकारी मिली, तो पुलिस के आने पर मुक्त हो सका। घटना के बाद सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद रांची स्थित पीड़ित का परिवार काफी परेशान था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker