झारखंड

गिरिडीह में नवादा से शादी समारोह से लौट रही कार पलटी, एक की मौत, तीन महिलाएं घायल

गिरिडीह : गांवा थाना इलाके के केंदुआडीह गांव में शनिवार की सुबह कार पलटने से कार में सवार प्रभात कुमार बरनवाल (Prabhat Kumar Barnwal) की मौत हो गई।

वहीं, कार में सवार तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के हैं। जिले के तिसरी थाना क्षेत्र के गम्हरियाटांड गांव के रहने वाले थे।

घटना की जानकारी मिलने के बाद गांवा थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और घायलों को गांवा के स्वास्थ केंद्र लेकर गए।

इसमें प्रभात के मौत (Death) की पुष्टि स्वास्थ केंद्र के डॉक्टर काजिम खान ने किया। दो महिलाओं की हालात गंभीर देख कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार तिसरी के गम्हरियाटांड गांव निवासी प्रभात बरनवाल अपने परिवार के साथ बिहार के नवादा एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

तीन महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी

शनिवार की अहले सुबह सभी अपने गाड़ी से वापस लौट रहे थे। गाड़ी में प्रभात के परिवार के कविता देवी, पूनम देवी, मीरा बरनवाल के साथ कार का चालक भी था।

नवादा से लौटने के क्रम में गाड़ी जब गांवा के केंदुआडीह गांव के समीप पहुंचा, तो ड्राइवर गाड़ी से संतुलन खो बैठा, जिसे गाड़ी एक खेत में पलट गई।

इस दौरान प्रभात की मौत मौके पर हो गई। जबकि तीन महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। घटना के बाद स्थानीय लोग भी घटनास्थल में जुटे और घायलों को तुरंत स्वास्थ केंद्र पहुंचाया, जहां से दो महिला को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर (Sadar Hospital Refer) कर दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker