झारखंड

महिला थानेदार रूपा तिर्की मौत मामले में CBI के हाथ लगा अहम सुराग, 27 मिनट के वीडियो टेप में इस राजनेता का खुला राज

रूपा तिर्की मौत मामले की जांच को लेकर सीबीआई रेस है। सीबीआई (CBI) की टीम इस मामले में रांची में कैंप कर जांच शुरू कर चुकी है

रांची: साहिबगंज की दिवंगत महिला थानेदार रूपा तिर्की मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI) की टीम को अहम सुराग हाथ लगा है।

इस मामले में जांच को तेजी देने के लिए फॉरेंसिक टीम ने अभियान तेज कर दी है। इसके अलावा फॉरेंसिक की टीम ने बंद घर से भी कई अहम सुराग जुटाए हैं।

सीबीआई CBI ने इस मामले में एक राजनेता का वीडियो टेप हासिल किया है। 27 मिनट के इस वीडियो टेप में कथित राजनेता पैसे का प्रलोभन देते दिख रहा है।

वीडियो की रॉ-कॉपी सीबीआई को सौंप दी गयी है। इस वीडियो में राजनेता परिजनों से सीबीआई (CBI) जांच की मांग नहीं करने देने की बात कह रहा है।

तनाव में रूपा की बहन ने नहीं दिया एग्जाम

दिवंगत रूपा तिर्की की बहन उर्मिला तिर्की मानसिक तनाव के कारण पिछले दिन जेपीएससी की परीक्षा भी नहीं दे पायी।

तनाव में रूपा की बहन ने नहीं दिया एग्जाम

परिजनों ने इस बात की पुष्टि की है। परिजनों के मुताबिक, लगातार चल रहे प्रकरण के कारण उर्मिला दवाब में है।

इसी वजह से वह परीक्षा नहीं दे पाई। गौरतलब है कि जेपीएससी ने लंबे समय के बाद परीक्षा ली है।

बता दें कि रूपा तिर्की मौत मामले की जांच को लेकर सीबीआई रेस है। सीबीआई (CBI) की टीम इस मामले में रांची में कैंप कर जांच शुरू कर चुकी है।

रूपा के पिता देवानंद उरांव, बहन उर्मिला उरांव समेत अन्य परिजनों का बयान ले चुकी है। वहीं, साहिबगंज महिला थाने में दर्ज कुछ मामलों से जुड़े कागजात भी सीबीआई ने हासिल किए हैं।

इस मामले में साहिबगंज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई की फॉरेंसिक टीम दिल्ली से साहिबगंज पहुंची है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker