केन्द्र सरकार को युवा, किसान और आम लोगों की परवाह नहीं : राहुल गांधी

News Aroma Media

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार को किसानों, युवाओं और आम लोगों के हितों की परवाह नहीं है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि आए दिन पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ रहे हैं। महंगाई चरम पर है।

युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है और किसानों को सिर्फ सपने दिखाए जा रहे हैं। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ सरकारी कंपनियों को बेचने के बारे में ही चिंतित नजर आती है इस सरकार का जनता के हितों से कोई वास्ता नहीं है।

कच्चे तेल सिर्फ एक फीसदी आयात किए जाते हैं

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को यूथ कांग्रेस ने भी पेट्रोल ,डीजल और सरोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर दिल्ली में प्रदर्शन किया था।

वहीं संसद के दोनों सदनों में भी कांग्रेस इन मुद्दों को लेकर केन्द्र सरकार को लगातार घेर रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज एक बयान जारी कर कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं।

बीते आठ दिनों में सात बार पेट्रोल-डीजल की कीमते बढ़ चुकी हैं। केन्द्र सरकार को पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दामों को कम करना चाहिए लेकिन सरकार की ओर से यह तर्क दिया जा रहा है कि रूस और यूक्रेन के युद्ध के कारण तेल के भाव बढ़ रहे हैं। जबकि यहां से कच्चे तेल सिर्फ एक फीसदी आयात किए जाते हैं।

x