झारखंड

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पत्रकार पूरन चंद्र के निधन पर शोक जताया

मुख्यमंत्री ने रविवार को कहा कि वे अपने लंबे पत्रकारिता जीवन में सामाजिक सरोकारों से भी सदैव जुड़े रहे

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने वरिष्ठ पत्रकार पूरन चंद्र के निधन (Senior journalist Puran Chandra Death) पर गहरा शोक जताया है ।

पत्रकारिता जगत को अपूरणीय क्षति

मुख्यमंत्री ने रविवार को कहा कि वे अपने लंबे पत्रकारिता जीवन (Journalistic Life) में सामाजिक सरोकारों से भी सदैव जुड़े रहे।

उनके निधन से पत्रकारिता जगत (Journalism World) को अपूरणीय क्षति हुई है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में जगह दे और परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद (Abhishek Prasad) ने भी पूरन चंद्र के निधन पर गहरी संवेदना जताई और कहा – उनके निधन से पत्रकारिता जगत में जो खालीपन आया है, उसकी भरपाई नहीं हो सकती है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पत्रकार पूरन चंद्र के निधन पर शोक जताया-Chief Minister Hemant Soren condoled the death of journalist Puran Chandra

कुछ वर्षों तक संपादक पद पर किया कार्य

उल्लेखनीय है कि पूरन चंद्र (66) का शनिवार रात हरमू स्थित आवास पर निधन हो गया। वे विगत एक माह से बीमार चल रहे थे। उन्होंने रांची एक्सप्रेस हिन्दी दैनिक समाचार पत्र (Ranchi Express Hindi Daily Newspaper) से पत्रकारिता संवाददाता के पद से शुरुआत की और मुख्य संवाददाता और फिर कुछ वर्षों तक संपादक पद पर कार्य किया।

अंत तक वे रांची एक्सप्रेस (Ranchi Express) से जुड़े रहे। उनके निधन की सूचना मिलते ही पत्रकारिता जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker