भारत

CM ममता ने PM मोदी पर मढ़ा Russo-Ukraine War भड़काने का आरोप

भाजपा ने ममता के बयान को बताया देश को शर्मिंदा करने वाला

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अमूमन केंद्र पर तीखे हमलों के लिए सुर्खियों में रहती हैं।

इस बार उन्होंने रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध भड़काने का आरोप भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर मढ़ दिया है। एक दिन पहले का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ विधायक शुभेंदु अधिकारी ने भी इस वीडियो को साझा किया है जिसमें ममता यह कहती हुई सुनी जा सकती हैं कि रूस यूक्रेन के बीच युद्ध भड़काने से पहले आपको सोचना चाहिए था कि भारत के छात्रों का क्या होगा? कहां रहेंगे कैसे पढ़ेंगे? पढ़ाई पूरी कैसे करेंगे?

सीएम की गलती से आपको अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारी शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है

इस वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए बुधवार को शुभेंदु अधिकारी ने इसे शर्मनाक बयान करार दिया है और कहा है कि इसकी वजह से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश को भारी शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है।

अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर को टैग करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने लिखा है, “अकल्पनीय! ममता बनर्जी ने कल अपनी सारी सीमाएं लांघ दी और केंद्र पर रूस तथा यूक्रेन के बीच युद्ध भड़काने का आरोप लगाया है।

क्या उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि उनके इस बयान का इस्तेमाल भारत के खिलाफ कूटनीतिक तौर पर किया जा सकता है? हमारी विदेश नीति और अंतरराष्ट्रीय संबंध प्रभावित हो सकते हैं?”

केंद्रीय मंत्री को टैग करते हुए अधिकारी ने लिखा है, “कृपया ममता बनर्जी के इस बयान का संज्ञान लें तथा नुकसान को रोकने के लिए प्रयास करें।

मुझे शर्म आती है हमारी सीएम की गलती से आपको अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारी शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है।”

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ममता बनर्जी ने दार्जिलिंग में एक कार्यक्रम में संबोधित करते हुए केंद्र पर तीखे हमले बोले थे। उसी दौरान उन्होंने उक्त बयान दिया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker