बिहार

भागलपुर में पुल ढहने को लेकर CM नीतीश ने मानी विभाग की गलती, साफ किया कि ठीक से नहीं बन रहा था…

पटना : बिहार में खगड़िया के अगुवानी और सुल्तानगंज के बीच गंगा नदी पर बन रहे फोरलेन महासेतु (Fourlane Mahasetu) के तीन पिलर और चार सुपर स्ट्रक्चर के नदी में समा जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भी विभाग की गलती मानी है।

उन्होंने सोमवार को साफ तौर पर कहा कि ठीक से नहीं बन रहा था, तभी तो गिर जा रहा है। पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान पुल गिरने (Bridge Collapse) से संबंधित एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि भागलपुर में जो हुआ है, कुछ समय पहले भी हुआ था।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा…

उसी समय हमने कहा कि ऐसा क्यों हुआ। रविवार की शाम बिहार में खगड़िया के अगुवानी और सुल्तानगंज (Aguwani and Sultanganj) के बीच गंगा नदी पर बन रहे फोरलेन महासेतु के तीन पिलर और चार सुपर स्ट्रक्च र टूटकर नदी में समा गए।

मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने आगे कहा, पुल ठीक से नहीं बना रहा है तभी गिर जा रहा है। अगर ठीक से बनाया होता तो कैसे गिर जाता। अगर समय पर तैयार हो जाता तो लोगों को कितनी खुशी होती।.

हमको बहुत तकलीफ हुई: मुख्यमंत्री

उन्होंने कहा कि रविवार को फिर से पुल गिरा है। उन्होंने इसे तकलीफदेह (Troublesome) बताते हुए कहा कि पुल गिरने की खबर के बाद तुरंत हमने विभाग के सभी अधिकारियों से कहा कि जाकर देख लीजिए और तुरंत एक्शन लीजिए।

उन्होंने स्पष्ट लहजे में कहा, यह कोई तरीका नहीं है अब तक तो इसका निर्माण कार्य (Construction work) पूरा हो जाना चाहिए था। अगर समय पर हो गया रहता तो क्यों ऐसी खबर आती। हमको बहुत तकलीफ हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker