भारत

कांग्रेस इस गंभीर संकट की घड़ी में श्रीलंका के साथ : सोनिया गांधी

नई दिल्ली: श्रीलंका में संकट (Crisis In Sri Lanka) गहरा गया है। पड़ोसी देश इन दिनों आर्थिक तंगी और राजनीतिक संकट से जूझ रहा है, जिसके चलते प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन उग्र होता जा रहा है।

इस बीच श्रीलंका का समर्थन करने के लिए कांग्रेस सामने आई है। पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से श्रीलंका की मदद करने का आग्रह किया है।

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने कहा, आर्थिक चुनौतियों, बढ़ती कीमतों और भोजन, ईंधन और आवश्यक वस्तुओं की कमी ने वहां के लोगों के बीच भारी कठिनाई और संकट पैदा किया है, ऐसे में भारत को उनका साथ देना चाहिए।

सोनिया गांधी ने कहा, कांग्रेस पार्टी इस गंभीर संकट की घड़ी में श्रीलंका और उसके लोगों के साथ एकजुटता व्यक्त करती है और उम्मीद करती है कि वे इससे उबरने में सक्षम होंगे।

प्रदर्शनकारी जमकर मचाया उत्पाद

हम आशा करते हैं कि भारत श्रीलंका (India Sri Lanka) के लोगों और सरकार की सहायता करना जारी रखेगा क्योंकि वे वर्तमान स्थिति की कठिनाइयों से निपटते हैं।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष ने कहा, कांग्रेस पार्टी भी अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से श्रीलंका को सभी सहायता और समर्थन देने का आग्रह करती है।

राष्ट्रपति गोतोबया राजपक्षे और प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे के इस्तीफे की मांग को लेकर प्रदर्शनकारी जमकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे है।

इस कड़ी में हजारों की संख्या में प्रदर्शनकारी श्रीलंकाई राष्ट्रपति (Sri Lankan President) के आवास पर शनिवार को घुस गए और जमकर उत्पाद मचाया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker