झारखंड

बोकारो में माकपा ने BDO को सौंपा 10 सूत्री मांग पत्र

बोकारो: गोमिया में राज्यव्यापी आह्वान के तहत माकपा गोमिया प्रखंड कमेटी ( CPI(M) Gomia Block Committee) की ओर से स्थानीय जन मुद्दों को लेकर 10 सूत्री मांग पत्र गोमिया के प्रखंड विकास पदाधिकारी कपिल कुमार (Block Development Officer Kapil Kumar) को सौंपा गया। इस कार्यक्रम का नेतृत्व माकपा के राज्य सचिव मंडल सदस्य रामचंद्र ठाकुर कर रहे थे।

आगामी दिसंबर माह में प्रखंड में जोरदार आंदोलन किया जाएगा

रामचंद्र ठाकुर ने कहा कि गोमिया के 137 गांव में से एक सौ गांव जंगल से घिरे हुए हैं। यहां आज भी जमीन संबंधी काफी समस्याएं व्याप्त हैं।

पार्टी की ओर से राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत 10 सूत्री मांग पत्र गोमिया के प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) को सौंपा गया है। अगर इन मांगों के समाधान के लिए सकारात्मक पहल नहीं की जाती है तो आगामी दिसंबर माह में प्रखंड में जोरदार आंदोलन किया जाएगा।

उनकी समस्याओं का अविलंब समाधान होना चाहिए

पार्टी के जिला सचिव भागीरथ शर्मा (District Secretary Bhagirath Sharma ) ने कहा कि इन 10 सूत्री मांगों के समाधान के लिए अविलंब पहल की जाए।

जिला सचिव मंडल सदस्य प्रदीप कुमार विश्वास ने कहा कि जिन रैयतों की जमीन औद्योगिक क्षेत्रों में गई है उनकी समस्याओं का अविलंब समाधान होना चाहिए।

इस कार्यक्रम में जिला सचिव मंडल सदस्य श्याम बिहारी सिंह दिनकर, गोमिया प्रखंड सचिव राकेश कुमार, विनय महतो, विनय स्वर्णकार, चमन ठाकुर,अजय कुमार, सुगन यादव, पूरन मांझी, भोला स्वर्णकार, गौतम शर्मा आदि उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker