क्राइमझारखंड

गिरिडीह में सनकी बेटे ने मां की टांगी से मारकर की हत्या

गिरिडीह: पीरटांड़ थाना (Peertand Police Station) क्षेत्र के पालगंज गांव (Palganj Village) के बरही टोला में शराबी बेटे ने मां को टांगी से वारकर हत्या (Murder) कर दी।

हत्या के दूसरे दिन मंगलवार को जांच के लिए पहुंची पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर समर्पण (Dedication) कर दिया। इस दौरान पुलिस ने उस टांगी को भी बरामद कर लिया है, जिसे आरोपित बेटा प्रदीप साहू ने अपनी मां मीना देवी की सोमवार देर रात हत्या की।

मीना देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

मंगलवार की सुबह ग्रामीणों (Villagers) की सूचना पर जांच के लिए पहुंचे पुलिस ने मीना देवी के शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया और आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर थाना ले गई।

जानकारी के अनुसार आरोपित का पिता गिरिडीह CCL का कर्मी है। सोमवार की रात भी वो ड्यूटी के लिए गिरिडीह कोलियरी चला गया था। जबकि मृतका का दूसरा बेटा संदीप साहू भी घर से बाहर था।

मीना देवी ने पैसे देने से इंकार कर दिया

आरोपित प्रदीप की पत्नी अपने बच्चों को लेकर पिछले तीन दिनों से मायके में थी। इसी क्रम में सोमवार की देर रात प्रदीप शराब (Liquor) के नशे में घर लौटा और मां से पैसे की मांग करने लगा। जब मीना देवी ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो बेटा ने टांगी से वारकर मां की हत्या कर दी।

देर रात हुए घटना के बाद जब स्थानीय ग्रामीणों (Local Villagers) ने देखा कि मीना देवी का शव (Dead Body) घर के बाहर सड़क पर पड़ा है तो ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। देर रात ही पीरतांड थाना पुलिस (Pirtand Police Station) जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच कर जांच में जुट गई।

मंगलवार की सुबह जब डुमरी SDPO मनोज कुमार और पीरटांड़ थाना प्रभारी दिलकश पालगंज पहुंचे तो आरोपी प्रदीप पुलिस के सामने आया और अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस के सामने सरेंडर (Surrender) किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker