क्राइमझारखंड

रांची में यहां शराबियों ने पार की सारी हदें, गाली-गलौज करते हुए महिला के साथ छेड़खानी, कपड़े तक फाड़ डाले, पति को भी पीटा

पति के साथ जा रही एक महिला के साथ कुछ बदमाशों ने मारपीट की

रांची: राजधानी रांची में महिला सुरक्षा को लेकर हालात ठीक नहीं हैं। एक तरफ बरियातू चेशायर होम रोड में रहने वाली एक विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है तो दूसरी ओर जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जो अपराधियों के दुस्साहस की पराकाष्ठा है।

जी हां, अपने पति के साथ जा रही एक महिला के साथ कुछ बदमाशों ने मारपीट की। यहां तक कि उसके कपड़े भी फाड़ डाले। घटना के बाद विक्टिम महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

महिला के परिजनों ने अरशद खान उर्फ चिल्लम, माजिद खान, शुभम होरो समेत अन्य के खिलाफ जगन्नाथपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। एफआईआर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि आरोपियों की गिरफ्तारी अब तक नहीं हुई है।

यह है पूरा मामला

जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के अपर हटिया चाइबासा टोली में रहने वाली पीड़िता के मुताबिक बीते शनिवार की शाम में उनके घर के बाहर अरशद, माजिद, शुभम शराब पीते हुए आपस में गाली.गलौज कर रहे थे।

साथ ही उत्पात भी मचा रहे थे। हो-हल्ला सुनकर वह जब घर से बाहर निकली और उत्पात मचा रहे बदमाशों को मना किया तो सभी उससे उलझ गए। गाली-गलौज करते हुए छेड़खानी करने लगे।

आवाज सुनकर जब उसके पति घर से बाहर निकले और विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। बाद में मोहल्लेवासियों के हस्तक्षेप करने पर मामला शांत हुआ।

बाल पकड़कर महिला को पटका

इसके बाद पीड़िता ने बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे जब वह अपने पति के साथ थाना में शिकायत करने जा रही थी, तभी चाइबासा टोली की गली में अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और कहा कि थाने में शिकायत की तो जान से मार देंगे।

विरोध करने पर बदमाशों ने बाल खींचकर महिला को जमीन पर पटक दिया और छेड़खानी करने लगे। कपड़े फाड़ दिए। पति के साथ भी मारपीट की गई। बाद में जब मोहल्लेवासियों ने विरोध किया तो सभी भाग गए।

इधर, दहेज के लिए विवाहिता को कर रहे प्रताडि़त

वहीं, महिला के खिलाफ अपराध का दूसरा मामला रांची के ही बरियातू चेशायर होम रोड का है, जहां एक विवाहिता ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है।

विवाहिता ने अपने पति राजीव शर्मा, ससुर अवधेश कुमार शर्मा, सास मीना देवी, ननद अंजली तिवारी के खिलाफ शादी के बाद दहेज के लिए मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक पति राजीव स्वीडन में इंजीनियर के पद पर है। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker