क्राइमझारखंड

गुमला में अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली

गुमला: चैनपुर थाना (Chainpur Police Station) क्षेत्र में शुक्रवार देर रात अपराधियों (Criminals) ने दो युवकों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल (Injured) कर दिया। गंभीर स्थिति में दोनों को रांची RIMS (Ranchi RIMS) रेफर कर दिया गया।

चिकित्सकों ने उनको रांची RIMS रेफर कर दिया

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के लंगड़ा मोड़ स्थित दो अलग-अलग घरों में घुसकर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) की। घटना में राहिल अमन (18) और इमरान खान (22) घायल हो गए।

दोनों के परिजनों ने स्वास्थ्य केंद्र चैनपुर में भर्ती कराया, जहां से सदर अस्पताल गुमला (Sadar Hospital Gumla) भेजा गया।

दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उनको रांची RIMS रेफर कर दिया है। एक युवक के हाथ में और दूसरे की कमर में गोली फंसे होने की बात बताई जा रही है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

घर में घुसकर युवकों को गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। परिजनों ने चैनपुर पुलिस (Chainpur Police) को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची चैनपुर की पुलिस जांच में जुट गई है।

घटना में शामिल एक अपराधी (Criminal) की पहचान हो चुकी है, जो बरवे नगर चैनपुर का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी (Arrest) को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।

घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों (Local People) का कहना है कि पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सली संगठन (Naxalite Organization) द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker