बिजनेस

Crompton का 5L वाला गीजर Flipkart पर 52% Discount के साथ मात्र 3,499 में खरीदने का मौका, जल्दी करें ऑर्डर

Crompton Gracee 5-L Geyser : सर्दियों (Winter) का मौसम शुरू हो चुका है और दिन प्रतिदिन ठंड बढ़ती ही जा रही है। इतनी ठंड के मौसम में ठंडे पानी से क्या नॉर्मल पानी (Normal Water) से भी नहाना बेहद मुश्किल होता है।

इतनी ठंड में हर कोई गर्म पानी से नहाना चाहता है। इन्ही सुविधाओं को देखते हुए लोग अपने घरों में गीजर लगाते हैं और मिनटों में गीजर (Geyser) से निकल रहे गर्म पानी से नहा लेते हैं।

ठंड का मौसम आते ही मार्केट (Market) में Geyser की डिमांड काफी अधिक बढ़ गई है। डिमांड (Demand) बढ़ने के कारण कहीं ना कहीं Geyser की कीमत में भी इजाफा हुआ है।

यहां से Click कर खरीदें ⇓

Crompton Geyser

लेकिन अगर आप Geyser खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको 5 लीटर वालाGeyser काफी कम कीमत पर मिल सकता है।

ये Geyser आपके बिजली बिल (Electricity Bill) को भी कम करेगा। इसका नाम है Crompton Gracee 5-L इंस्टेंट वाटर हीटर (Instant Water Heater)।

आधी कीमत पर मिल रहा यह गीजर

इस Water Geyser को भारत में 7,299 रुपये में लॉन्च (Launch) किया गया था, लेकिन 49% की छूट के साथ इसे 3,699 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये एक सस्ता Electric Geyser है जो कम समय में पानी को इंस्टेंट गर्म करता है।

मिलेगी 2 साल की वारंटी

क्रॉम्पटन का 5 लीटर इंस्टेंट वाटर हीटर फास्ट हीटिंग फंक्शन के साथ आता है। इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसकी वोल्टेज कैपेसिटी 3000W और प्रेशर बार 6.5 है।

कंपनी की तरफ से टैंक पर 5 साल, एलिमेंट पर 2 साल की वारंटी मिलती है। इसमें 4 लेवल की सिक्योरिटी मिलती है जिसमें स्टीम थर्मोस्टेट (Steam Thermostat), ऑटोमेटिक थर्मल कट-आउट (Automatic Thermal Cut-Out), प्रेशर रिलीज वाल्व और एक फ्यूजिबल प्लग मिलता है। साथ ही इसमें एंटी-रस्ट की कोटिंग मिलती है जो इसकी लाइफ को बढ़ाता है। इसका वजन ‎3460 ग्राम है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker