झारखंड

Expo उत्सव में उमड़ी भीड़, दूसरे दिन भी हुई जमकर खरीदारी

रांची: जूनियर चैंबर इंटरनेशनल (JCI) रांची (Ranchi) की ओर से मोराबादी मैदान (Morabadi Ground) में लगाए गए एक्सपो उत्सव (Expo Utsav) में शुक्रवार को दूसरे दिन लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने उत्सव में जमकर खरीदारी की।

325 से अधिक स्टॉल लगाए गए हैं

यह उत्सव 28 नवम्बर तक रहेगा। इस वर्ष 325 से अधिक स्टॉल (Stall) लगाए गए हैं ,और सभी में अच्छी भीड़ है। ऑटो जोन (Auto Zone) लोगो के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

यहां हर प्रकार की गाड़ी और मोटर बाइक (Motor Bike) उपलब्ध है । इस वर्ष इलेक्ट्रिक व्हीकल (Electric Vehicle) के कई स्टॉल है और लोग इलेक्ट्रिक गाड़ी की पूरी जानकारी ले रहे है।

इसके अलावा पूरी से आए हुए सैंड आर्टिस्ट (Sand Artist) को भी लोग खूब पसंद कर रहे है। स्टार्टअप जोन (Start-up Zone) में लोगों को कुछ नया देखने को मिल रहा है। स्कूली बच्चों (School Students) ने एम्यूजमेंट पार्क (Amusement Park) में झूलो का पूरा आनंद लिया।

शाम में एक्सपो परिसर में डॉग शो (Dog Show) और ट्रेजर हंट (Trailer Hunt) का भी आयोजन किया गया। डॉग शो में कई ब्रीड के डॉग आए थे।

इनमें सिंबा,बुल डॉग, स्पिट्स, पोमेरीयन, ग्रेट डेन, बीगल, शितजु और सिंबा डॉग शामिल थे। इसके अलावा फैशन शो (Fashion Show) का भी आयोजन किया गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker