मनोरंजन

क्रूज ड्रग्स मामला : आर्यन खान को NCB की चार्जशीट में क्लीन चिट

बाकी 14 लोगों को चार्जशीट में आरोपित किया गया, जिन पर चलेगा मुकदमा

मुंबई: मुंबई में हाईप्रोफाइल कार्डिलिया क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत 6 लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चार्जशीट में क्लीन चिट दी गई है।

इसके अलावा बाकी 14 लोगों को चार्जशीट में आरोपित किया गया है। इन सभी 14 लोगों पर मुकदमा चलाया जाएगा।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के डीडीजी (संचालन) संजय कुमार ने बताया कि कार्डिलिया क्रूज ड्रग्स मामले में शुक्रवार को एनडीपीएस कोर्ट में 10 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल की गई है।

इस चार्जशीट में एनसीबी ने कोर्ट को बताया है कि आर्यन खान, अविन साहू, गोपाल जी आनंद, समीर सैघन, भास्कर अरोड़ा, मानव सिंघल के खिलाफ जांच में कोई सबूत नहीं मिला, इसलिए इन सभी 6 लोगों को क्लीन चिट दी गई है।

इसके अलावा बाकी 14 लोगों को चार्जशीट में आरोपित किया गया है। इन सभी 14 लोगों पर मुकदमा चलाया जाएगा।

कोर्ट ने एनसीबी को 60 दिन का समय दिया था

एनसीबी ने पिछले साल 3 अक्टूबर को कार्डिलिया क्रूज पार्टी पर रेड के दौरान आर्यन खान, उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मूनमून धमेचा समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया था।

मुंबई हाई कोर्ट ने 28 अक्टूबर को आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मूनमून धामेचा को कोई सबूत न मिलने के बाद जमानत दे दी थी।

एनसीबी के पास मामले में चार्जशीट दाखिल करने के लिए 2 अप्रैल तक का समय था लेकिन एनसीबी पर लगे आरोपों के चलते जांच ठप हो गई थी।

एनसीबी के मुंबई डिवीजन के तत्कालीन प्रमुख समीर वानखेड़े का तबादला कर दिया गया। इसलिए मामले की जांच कर रही एनसीबी की विशेष समिति ने मार्च के अंत में मुंबई सत्र न्यायालय में एक आवेदन दायर कर चार्जशीट दाखिल करने के लिए 90 दिनों के विस्तार की मांग की थी।

कोर्ट ने एनसीबी को 60 दिन का समय दिया था। एनसीबी ने आज शुक्रवार को 10 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker