भारत

मुंबई में पारसी रीति-रिवाज के साथ हुआ साइरस मिस्त्री का अंतिम संस्कार

मुंबई: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Former chairman Cyrus Mistry) का अंतिम संस्कार मंगलवार को वर्ली क्रिमेटोरियम में पारसी रीति-रिवाज के अनुसार किया गया। 54 वर्षीय साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की रविवार दोपहर महाराष्ट्र के पालघर जिले में सड़क दुर्घटना में हो गई थी।

साइरस मिस्त्री का पार्थिव शरीर आज सुबह सफेद फूलों से सजाकर JJ Hospital से वर्ली क्रिमेटोरियम ले जाया गया। यहां उनके दोस्तों, रिश्तेदारों और शुभचिंतकों ने अंतिम दर्शन किये। दाह संस्कार में पारसी समुदाय के सदस्य, कारोबारी नेता और राजनेता शामिल हुए। साइरस मिस्त्री के अंतिम संस्कार में वरिष्ठ उद्योगपति रतन टाटा की सौतेली Maa  सिमोन टाटा भी शामिल हुईं।

मिलिंद देवड़ा भी उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे

श्मशान घाट पर साइरस मिस्त्री के बड़े भाई शापूर मिस्त्री, ससुर और वरिष्ठ वकील इकबाल छागला, उद्योगपति अनिल अंबानी, HDFC के चेयरमैन दीपक पारेख, अजीत गुलाबचंद और राकांपा सांसद सुप्रिया सुले और मिलिंद देवड़ा भी उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे।

साइरस मिस्त्री रविवार को दक्षिण गुजरात के उदवाड़ा से मुंबई लौट रहे थे। साइरस मिस्त्री जिस Mercedes Car से मुंबई लौट रहे थे, वह कार रविवार को दोपहर में पालघर जिले में सूर्या नदी पर एक पुल पर एक डिवाइडर से टकरा गई जिससे साइरस मिस्त्री और जहांगीर पंडोले की घटनास्थल ही Death हो गई थी। इस हादसे में कार चला रही स्त्री रोग विशेषज्ञ अनाहिता पंडोले (55) और उनके पति डेरियस पंडोले (60) घायल हो गए थे, इन दोनों का इलाज जारी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker