ऑटो

बस और Mahindra XUV 700 की हुई खतरनाक एक्सीडेंट, आनंद महिंद्रा ने कही ये बात, Video वायरल

Accident का ये वीडियो Twitter पर ट्रेंड कर रहा है।

नई दिल्ली: आए दिन Social Media पर कुछ ना कुछ Viral होता रहता है। इस बार सड़क हादसे का एक video viral हो रहा है।

जिसमें Mahindra XUV 700 की जोरदार टक्कर एक बस से होते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए Anand Mahindra ने XUV 700 की सेफ्टी की तारीफ की है।

Accident का ये वीडियो Twitter पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में एक XUV 700 कार तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम की बस के अगले हिस्से से जा टकराई।

इस टक्कर में बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन XUV 700 कार का कुछ खास नुकसान नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि XUV में सवार सभी लोग भी सुरक्षित हैं।

Anand Mahindra ने शेयर किया वीडियो

Anand Mahindraने अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा की ‘सबसे पहले तो अच्छी बात है कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई।

हमारी सभी गाड़ियों में सेफ्टी का खास ध्यान रखा जाता है। ये खबर इस बात को मजबूती दे रही है। मुझे अपनी टीम पर खुशी है और उम्मीद है कि इससे उन्हें और बेहतर करने की प्रेरणा मिलेगी।’

XUV 700

Anand Mahindra भारत की प्रमुख Auto company Mahindra Automobiles के मालिक हैं। XUV 700 को कंपनी ने अगस्त 2021 लॉन्च की गई थी।

Globe New Car Assessment Program (NCAP) टेस्ट में भी XUV 700 को Five Star Rating मिली है। इस टेस्ट में वाहनों की मजबूती और हादसों के दौरान उसमें सवार यात्रियों की सेफ्टी के बारे में जांच की जाती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker