DC हो तो ऐसा, दुखियारी महिला को देख बैठ गए जमीन पर, कैंसर पीड़ित पति के लिए तत्काल…

News Aroma Media

मेदिनीनगर : DC आंजनेयुलू दोड्डे (DC Anjaneyulu Dodde) की आम जनता के प्रति समर्पण की भावना के कारण लोगों का विश्वास जनता दरबार (Public court) के प्रति बढ़ रहा है।

इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मंगलवार को हुए सप्ताहिक जनता दरबार (Weekly Public Court) में समाहरणालय परिसर में पहुंचते ही DC की नजर एक दुखियारी महिला की गोद में लेटे उनके बीमार पति पर पड़ी तो डीसी के कदम वहीं ठहर गए।

DC महिला के समीप जाकर जमीन पर बैठ गए और दंपती से उनकी परेशानी के बारे में पूछा। महिला ने रोते हुए बताया कि उनके पति असलम अंसारी कैंसर (Cancer) जैसे गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और उनकी माली हालत बेहद खराब है जिस कारण वह अपने पति का इलाज नहीं करवा पा रही हैं।

DC हो तो ऐसा, दुखियारी महिला को देख बैठ गए जमीन पर, कैंसर पीड़ित पति के लिए तत्काल…-DC should be like this, sitting on the ground after seeing the sad woman, immediately for the husband suffering from cancer…

मामले को जानकर DC का दिल पसीज गया

मामले को जानकर DC का दिल पसीज गया। उन्होंने On The Spot Cancer के इलाज के लिए 50000 रुपये का चेक दिया और तत्काल एंबुलेंस को बुलवाकर उन्हें उनके घर कूदला कलां छोड़ने का निर्देश दिया।

इसी तरह मझिगांव के बब्लू विश्वकर्मा (Bablu Vishwakarma) के पैर के ऑपरेशन के लिए 10 हजार, पाटन के सहुद आलम को 5 हजार रुपये और पांकी के धर्मेंद्र प्रसाद गुप्ता को इलाज के लिए पांच हजार की आर्थिक मदद Red Cross के माध्यम से की।