झारखंड

झारखंड CTET उत्तीर्ण अभ्यर्थी संघ के प्रतिनिधिमंडल ने CM हेमंत सोरेन से की मुलाकात

रांची: राज्य सरकार (State Government) किसी के साथ अन्याय नहीं होने देगी। सबकी आकांक्षाओं और उम्मीदों को ध्यान में रखते हुए नियम संगत प्रक्रियाओं के तहत मांगों और समस्याओं पर राज्य सरकार विचार करेगी।

शुक्रवार को ये बातें CM हेमंत सोरेन ने उनसे मिलने आये अखिल झारखंड सीटेट उत्तीर्ण अभ्यर्थी संघ के प्रतिनिधिमंडल से कही। प्रतिनिधिमंडल ने CM से उनके कांके रोड स्थित आवासीय कार्यालय में मुलाकात की।

प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से आगामी शिक्षक भर्ती (Teacher Recruitment) का विज्ञापन जारी करने से पहले झारखंड शिक्षक पात्रता परीक्षा का आयोजन अथवा CTET को JTET के समतुल्य मान्यता देने का अनुरोध किया है।

समस्याओं पर यथोचित कार्रवाई (Action) का निर्देश संबंधित पदाधिकारियों को दिया

इसके जवाब में CM ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि सरकार उनकी हर मांग पर विचार करते हुए उचित कार्रवाई करेगी।

मौके पर झारखंड सशस्त्र पुलिस के सफल अभ्यर्थियों (Successful Candidates) के एक प्रतिनिधिमंडल ने भी मुख्यमंत्री से झारखंड सशस्त्र पुलिस विज्ञापन संख्या 02/2011 (सामान्य आरक्षी) वाहिनी संख्या-02 से 09 तक की द्वितीय मेघा सूची प्रकाशित करने का अनुरोध किया है। CM ने प्रतिनिधिमंडल को इस संबंध में न्यायोचित विधिसम्मत कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मौके पर CM हेमंत सोरेन ने कई अन्य मुलाकातियों से भेंट कर स्वयं अपने हाथों से उनका आवेदन लिया तथा उनकी समस्याओं पर यथोचित कार्रवाई (Action) का निर्देश संबंधित पदाधिकारियों को दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker