झारखंड

हेमंत सोरेन से मिला झारखंड पुलिस एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल, जताया आभार

रांची: कैबिनेट की बैठक (Cabinet Meeting) में राज्य सरकार के झारखंड राज्य पुलिस अवर निरीक्षक सीमित विभागीय प्रतियोगिता परीक्षा नियुक्ति नियमावली (भर्ती पद्धति), 2016 को निरस्त किये जाने के निर्णय को लेकर झारखंड पुलिस एसोसिएशन (Jharkhand Police Association) के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को मुख्यमंत्री से मिलकर उनके प्रति आभार जताया।हेमंत सोरेन से मिला झारखंड पुलिस एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल, जताया आभार Delegation of Jharkhand Police Association met Hemant Soren, expressed gratitude

राज्य हित एवं जनहित से संबंधित कई महत्वपूर्ण निर्णय

इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि हमारी सरकार ने पुलिसकर्मियों के कई समस्याओं का निराकरण करने का काम किया है।

राज्य पुलिस कर्मियों की मांगों पर उचित निर्णय लेते हुए पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ाने का काम हमारी सरकार कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आम जनता के साथ-साथ राज्य सरकार के कर्मियों के भी चेहरे पर मुस्कान हो, यह हमारी सरकार की सोच है।

आने वाले समय में भी राज्य हित एवं जनहित से संबंधित कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे।हेमंत सोरेन से मिला झारखंड पुलिस एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल, जताया आभार Delegation of Jharkhand Police Association met Hemant Soren, expressed gratitude

1200 पुलिस कर्मियों का प्रोन्नति का रास्ता साफ

झारखंड पुलिस एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल में शामिल पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिसकर्मियों ने संयुक्त रूप से मुख्यमंत्री के समक्ष कहा कि कैबिनेट की बैठक में राज्य पुलिस अवर निरीक्षक सीमित विभागीय प्रतियोगिता परीक्षा नियुक्ति नियमावली (भर्ती पद्धति), 2016 निरस्त किए जाने के फैसले से तमाम पुलिसकर्मी काफी खुश हैं।

इस निर्णय से 1200 पुलिस कर्मियों का प्रोन्नति का रास्ता साफ हो गया है।

प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने पुलिसकर्मियों को क्षतिपूर्ति अवकाश एवं पुरानी पेंशन की सौगात दी है।

प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को आगामी 15 तारीख को आयोजित होने वाले पुलिस महाधिवेशन में सम्मिलित होने के लिए सादर आमंत्रित किया।

झारखंड पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेंद्र सिंह, महामंत्री अक्षय राम, उपाध्यक्ष अखिलेश्वर पांडे, अरविंद यादव सहित बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस कर्मी उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker