भारत

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में दिल्ली पुलिस ने बजरंग दल, विहिप के करीब 70 सदस्यों को हिरासत में लिया

विहिप व बजरंग दल के सदस्यों ने जंतर मंतर पर एकत्र होकर उदयपुर की बर्बरता के खिलाफ नारेबाजी की और मृतक दर्जी को न्याय दिलाने की मांग की

नई दिल्ली: दक्षिणपंथी संगठनों बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद (Bajrang Dal and Vishwa Hindu Parishad) के करीब 70 सदस्यों को बुधवार को दिल्ली पुलिस ने उदयपुर में एक दर्जी की नृशंस हत्या के खिलाफ जंतर-मंतर पर बिना अनुमति के विरोध प्रदर्शन करने पर हिरासत में ले लिया। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) अमृता गुगुलोथ (Amrita Guguloth) ने कहा, बजरंग दल और विहिप के लगभग 70 सदस्यों को जंतर मंतर से हिरासत में लिया गया है, जो बिना पूर्व अनुमति के वहां विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

दर्जी को न्याय दिलाने की मांग की गई

उन्होंने आगे कहा कि इस घटना में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

विहिप व बजरंग दल के सदस्यों ने जंतर मंतर पर एकत्र होकर उदयपुर की बर्बरता के खिलाफ नारेबाजी की और मृतक दर्जी को न्याय दिलाने की मांग की।

सदस्यों को कई अन्य लोगों के साथ हिंदू हत्यारों (Hindu killers) को मौत की सजा, हम भारत को तालिबान राज्य में बदलने नहीं देंगे, तख्तियां पकड़े हुए देखा गया।

मंगलवार को एक दिल दहला देने वाली घटना में, उदयपुर में भीड़-भाड़ वाली सड़क पर उसकी दुकान के अंदर दिन दहाड़े एक दर्जी की हत्या (MURDER) कर दी गई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker