झारखंड

गैंगस्टर प्रिंस खान को पकड़ने के लिए धनबाद पुलिस लगा रही ‘एड़ी चोटी’ का जोर, स्पेशल टीम की गई गठित

धनबाद : धनबाद पुलिस ने गैंगस्टर प्रिंस खान (Gangster Prince Khan) को पकड़ने के लिए पूरी योजना बना ली है। इसके लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम भी गठित की गई है।

टीम प्रिंस खान के करीबी लोगों को चिन्हित कर रही है। और संपर्क में रहनेवाले लोगों की तलाश भी शुरू कर दी गई है। जिससे प्रिंस खान कहां है इससे संबंधित कोई सुराग (Clue) मिल सके।

बैंकमोड़ थाना के थानेदार P. K. Singh ने कहा कि, प्रिंस खान कोई मुद्दा नहीं है। वह जहां भी छिपा होगा, पकड़ लिया जाएगा। हम पाताल से भी उसे ढूंढ़ निकालेंगे।

कानून के हाथ हमेशा लंबे होते हैं, यह कहावत नहीं, सच्चाई है और उसके चंगुल से अपराधी चाहे कितना भी शातिर क्यों न हो, नहीं बच सकता है।

गैंगस्टर प्रिंस खान को पकड़ने के लिए धनबाद पुलिस लगा रही 'एड़ी चोटी' का जोर, स्पेशल टीम की गई गठित - Dhanbad police is trying hard to catch gangster Prince Khan, special team formed

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

फिलहाल पुलिस अपना काम कर रही है। बता दें नया बाजार क्लिनि लैब (Clini Lab) में गोलीबारी की घटना को लेकर प्रिंस खान तथा उसके गुर्गों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस प्रिंस व उसके गुर्गों की तलाश कर रही है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस ने घटनास्थल के पास दुकान में लगे CCTV फुटेज को भी खंगाला है।

मंगलवार 27 दिसंबर की रात पुलिस ने कई संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की है पर सफलता हाथ नहीं लगी।

पुलिस प्रिंस खान के नाम पर इंटरनेट मीडिया में खेल करनेवाले लोगों की भी पहचान करने की कोशिश कर रही है। इसके लिए टेक्निकल टीम (Technical Team) की मदद ली गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker