क्राइमझारखंड

धनबाद : सोनू सिंह को गोली मारने वाले अपराधी की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी

धनबाद: अविनाश उर्फ सोनू सिंह (Sonu Singh) को गोली मारने वाले अपराधियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई। वहीं मिशन अस्पताल में भर्ती सोनू सिंह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

सोनू सिंह को अपराधियों (Criminals) ने 8 जनवरी की रात गोली मार दी थी। जिसके बाद उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं हाल जानने के लिए एक चौकीदार भी नहीं आया।

पूरा परिवार डर के माहौल में जी रहे हैं। उक्त बातें शनिवार को जयरामपुर मोड़ स्थित जनता मजदूर संघ (कुंती गुट) गोलकडीह के शाखा सचिव दिनेश सिंह ने अपने आवास पर प्रेसवार्ता (Press Conference) के दौरान कहा। इस दौरान भाजपा के कई नेता मौजूद रहे।

सुरक्षा व्यवस्था का कोई इंतजाम नहीं

अविनाश सिंह के पिता दिनेश सिंह ने कहा कि तीसरा थाना के कोई चौकीदार भी मेरे घर पर आकर परिजन से नहीं मिला, ना ही सुरक्षा व्यवस्था (Security System) का इंतजाम किया गया।

तीसरा थानेदार घटना को विस्तृत रूप से जानते हैं इसके बावजूद आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई।

आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग

दिनेश सिंह ने कहा वरीय अधिकारी के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। हमारा परिवार शुरू से भाजपा का समर्थक रहा है। इसलिए वर्तमान सरकार हमारे साथ भेदभाव कर रही है।

हमेशा हमारे परिवार पर डर का माहौल बना हुआ रहता है, जिसने मेरे बेटे पर गोली चलाई है, वो दबंग घराने से है। कभी भी हमलोगों के साथ कुछ भी हो सकता है।

24 घंटे के अंदर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो जयरामपुर मोड़ के पास धरना पर बैठ जाएंगे, और बलियापुर मुख्य मार्ग को जाम कर देंगे।

राजनीतिक दबाव में आकर पुलिस नहीं कर कार्रवाई- अखिलेश सिंह

भाजपा के वरीय नेता अखिलेश सिंह (Akhilesh Singh) ने कहा कि अविनाश गोलीकांड मामले में पुलिस अभी तक जांच शुरू ही नहीं की है। तीसरा थाना का कोई भी सक्षम पदाधिकारी परिजन से मिल कर घटना की जानकारी तक नहीं लिया है।

पुलिस राजनीतिक दबाव में आकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। घटना 8 जनवरी रात की है।

घटना के पाँच दिन हो गए है लेकिन अभी तक तीसरा थाना प्रभारी की बात छोड़ दीजिए एक चौकीदार भी सुध लेने नहीं आया है, जिससे पुलिस (Police) पर कई सवाल खड़ा हो रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker