झारखंड

धनबाद : 9 नवंबर को हुई थी युवक की हत्या, न्याय की गुहार लगा रहे परिवार ने दी आत्मदाह की चेतावनी

धनबाद: झरिया (Jharia) जेलगोड़ा पोस्टऑफिस के निकट रहने वाले हराधन गोप के पुत्र अमर गोप की हत्या प्रकरण (Amar Gop murder case) में शनिवार 10 दिसंबर को मृतक के परिजनों ने अपने आवास पर प्रेस वार्ता की व दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

मृतक की मां राधा देवी, भाई इन्द्र कुमार, पिता हराधन गोप ने पत्रकारों से कहा कि सुदामडीह पुलिस (Sudamdih Police) 48 घंटे के अंदर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी (Arrest) नहीं करेगी तो थाना के समीप हम धरना प्रदर्शन करेंगे।

अगर इसके बाद हमें न्याय नहीं मिला तो जोरापोखर थाना के समीप हम सब परिवार आत्मदाह (Self Immolation) कर देंगे।

बर्थडे पार्टी के नाम पर बुलाया था बेटे को

उन्होंने कहा कि जेलगोड़ा भूली टाइप के रहने वाला नील कमल सेन नामक युवक विगत 9 नवंबर की शाम बेटे को बर्थ डे पार्टी (Birthday Party) के नाम पर घर से बुलाकर ले गया था।

इस घटना के एक माह बाद भी सुदामडीह पुलिस ने अब तक किसी की गिरफ्तारी (Arrest) नहीं की है। मृत युवक के परिजनों से मिलने पहुंचे समाजसेवी (Philanthropist) विजय झा ने जिले के वरीय अधिकारियों से इस घटना में संलिप्त लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि मृत युवक मेधावी छात्र था।

वह अच्छा खिलाड़ी भी था, जिसे हमने खो दिया। उन्होंने तमाम खेल संघों से भी मृतक के परिजनों को न्याय दिलाने में सहयोग करने की अपील की। और कहा कि हम सभी मिलकर मृतक को न्याय दिलाकर ही रहेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker