खेल

IPL नीलामी में धोनी ने दिखाई चालाकी!, इस तेज गेंदबाज को किया अपनी टीम में शामिल

IPL Auction : IPL की आगामी सीजन (Upcoming Season) के लिए आज खिलाड़ियों की नीलामी हुई। इस नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने कुल 7 खिलाड़ियों को खरीदा है।

CSK इस बार काफी सूझबूझ के साथ खिलाड़ियों का चयन किया है। बता दें इस बार CSK इस नीलामी में 20.45 करोड़ के साथ उतरी थी और नीलामी के बाद सीएसके के पास अब केवल डेढ़ करोड़ ही बचे हैं।

IPL 2023 सीजन के लिए महेंद्र सिंह धोनी की सेना में इस बार एक ऐसे तेज गेंदबाज को शामिल किया गया है जो अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के पसीने छुटा देता है।

महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी CSK टीम में जिस घातक गेंदबाज की एंट्री कराई है, जब वह गेंदबाजी (Bowling) के लिए पिच पर उतरता है, तो विरोधी बल्लेबाजों के पांव तक कांप जाते हैं।

IPL 2023 सीजन में भी ये खतरनाक तेज गेंदबाज CSK की विरोधी टीमों के लिए काल बन सकता है और विरोधी बल्लेबाजों के पांव उनके सामने कांप सकते हैं।

IPL Auction

धोनी कराई खतरनाक बॉलर की एंट्री

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली CSK टीम ने IPL 2023 सीजन के लिए न्यूजीलैंड (New Zealand) के 6 फुट 7 इंच लंबे खतरनाक तेज गेंदबाज काइल जेमिसन को 1 करोड़ रुपये की कीमत पर खरीद लिया है।

काइल जेमिसन बड़े ही खतरनाक तेज गेंदबाज हैं और वह अपनी लंबाई का बेहतर इस्तेमाल करते हुए बेहद कातिलाना तेज गेंदबाजी करते हैं। IPL 2023 में CSK की विरोधी टीमों को खासतौर पर काइल जेमिसन से संभलकर रहने की जरूरत है।

IPL Auction

काइल जेमिसन ने 2021 में पहली और आखिरी बार खेला था आईपीएल

काइल जेमिसन ने साल 2021 में पहली और आखिरी बार IPL खेला था। IPL 2021 सीजन के लिए RCB की टीम ने काइल जेमिसन को तब 15 करोड़ रुपये में खरीदा था।

काइल जेमिसन ने IPL 2021 में RCB के लिए खेलते हुए 9 मैचों में 9 विकेट झटके थे। इसके बाद IPL 2022 में काइल जेमिसन ने टूर्नामेंट (Tournament) से अपना नाम वापस ले लिया था। इस गेंदबाज को तब तक RCB की टीम रिलीज भी कर चुकी थी।

विरोधी टीमों की खैर नहीं

IPL 2023 के लिए काइल जेमिसन ने एक बार फिर नीलामी में हिस्सा लिया और महेंद्र सिंह धोनी ने तगड़ी चाल चलते हुए 1 करोड़ रुपये की कीमत में इस खतरनाक तेज गेंदबाज की चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में एंट्री करा दी।

अब IPL 2023 सीजन में CSK की विरोधी टीमों की खैर नहीं होगी, क्योंकि काइल जेमिसन अपने तूफानी खेल से दुश्मन टीमों को तहस-नहस कर सकता है। और काइल की तेज गेंदबाजी CSK को जीत दिलाने में कारगर साबित हो सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker