मनोरंजन

क्या ललित मोदी ने माल्या की बेटी को अपना निजी सहायक नियुक्त किया था?

लंदन: इंडियन प्रीमियर लीग को सफलतापूर्वक लॉन्च करके भारतीय क्रिकेट को एक अरब डॉलर का उद्योग बनाने का श्रेय ललित मोदी (Lalit Modi) को जाता है, जो बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को डेट करने की घोषणा के बाद फिर से चर्चा में हैं, और जल्द ही उनके साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित कई राजनेताओं के साथ अच्छे संबंध रखने वाले व्यवसायी-सह क्रिकेट प्रशासक हमेशा सुर्खियों में रहे हैं, चाहे वह आईपीएल अध्यक्ष के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान हो या जब उन्हें लंदन जाने के लिए मजबूर किया गया हो। 2013 कई हाई-प्रोफाइल मुकदमा हो।

उनका नाम कई विवादों से जुड़ा है, लेकिन 56 वर्षीय ललित मोदी ने निजी जेट से दुनिया भर में यात्रा करने और कथित तौर पर भगोड़े उद्योगपति विजय माल्या (fugitive industrialist vijay mallya) की बेटी को एक समय में अपने निजी सहायक के रूप में नियुक्त किया था।

ललित मोदी ने गुरुवार को अपने प्रशंसकों में इस बात की जानकारी दी

जब ललित मोदी का आईपीएल घोटाला (IPL scam) सामने आया, तो कोच्चि फ्रेंचाइजी के प्रतिनिधियों ने 2010 में बीसीसीआई से शिकायत की थी कि उन्होंने उन्हें फ्रें चाइजी छोड़ने की धमकी दी थी।

वहीं, एक लैला महमूद नाम की महिला भी सामने आई थी। बाद में कथित तौर पर पता चला कि महिला माल्या की सौतेली बेटी थी और मोदी के निजी सहायक के रूप में काम करती थी।

2013 में बीसीसीआई द्वारा निलंबित किए जाने के बाद, आईपीएल गवनिर्ंग काउंसिल को दरकिनार करने सहित ललित मोदी के खिलाफ 22 आरोप लगाए, तब ललित मोदी लंदन चले गए, जहां से उन्होंने अपने निलंबन का मुकद्दमा लड़ना जारी रखा।

लेकिन पूरे समय वह सुर्खियों में बना रहे, आकर्षक कारों में घूमता रहे और उच्च और शक्तिशाली लोगों के साथ मेलजोल बढ़ाते रहे।

प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री और 1994 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता की विजेता सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग (Sushmita Sen And Lalit Modi Dating) की खबर सामने आई।

एक ट्वीट में सेन को अपना जीवनसाथी बताते हुए ललित मोदी ने गुरुवार को अपने प्रशंसकों में इस बात की जानकारी दी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker