झारखंड

खाने वाले खा रहे हैं रोस्पा टावर में पार्किंग से अवैध वसूली का पैसा, अब नगर निगम…

रांची: Ranchi के मेन रोड (Main Road) स्थित रोस्पा टावर (Rospa Tower) में पार्किंग से अवैध वसूली (Illegal Recovery) का मामला आने वाले दिनों में स्पष्ट हो सकता है।

नगर निगम आयुक्त (Municipal Commissioner) की मानें तो आरोपों की जांच होने के बाद सच्चाई सामने आ सकती है। फिर भी इसके पहले यह सवाल तो उठता ही है कि आखिर इस अवैध वसूली का हिस्सा खा कौन-कौन रहे हैं।

हर माह लगभग 5 लाख की अवैध वसूली होती है और खाने वाले तो खा ही रहे हैं। वसूली करने वाला गिरोह खुलकर कहता है कि इस काॅम्प्लेक्स के मालिक को भी इसका हिस्सा जाता है।

खाने वाले खा रहे हैं रोस्पा टावर में पार्किंग से अवैध वसूली का पैसा, अब नगर निगम…- Eaters are eating illegal recovery money from parking in Rospa Tower, now Municipal Corporation…

नगर आयुक्त बोले, की जाएगी कड़ी कार्रवाई

उधर, एक जनप्रतिनिधि का दावा है कि निगम के अधिकारी भी पैसे लेते हैं। अब ऐसे में मामला तो जटिल हो ही जाता है और जब तक ईमानदारी (Honesty) से जांच नहीं होती है, तब तक सच्चाई सामने नहीं आएगी।

देखना होगा कि निगम इस अवैध वसूली को संरक्षण देता है या सही जांच कर इस अवैध वसूली को रोकता है। इस मामले पर बातचीत करने पर नगर आयुक्त शशि रंजन (Shasi Ranjan) ने पूरे मामले की जांच कराने की बात कही है।

उन्होंने कहा है कि रोस्पा टावर के पार्किंग एरिया से बिना टेंडर अवैध वसूली हो रही है, तो गंभीर बात है। इसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker