झारखंड

ED ने पूछताछ के लिए आलोक रंजन को लिया एक दिन की रिमांड पर, कल हुई थी…

रांची: एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) के स्पेशल कोर्ट (Special Court) ने बुधवार को जेल में बंद पूर्व चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम (Virendra Ram) के रिश्तेदार आलोक रंजन (Alok Ranjan) को पूछताछ के लिए 1 दिन की रिमांड दे दी। कल ही आलोक रंजन को ED ने गिरफ्तार किया था।

ED ने पूछताछ के लिए आलोक रंजन को लिया एक दिन की रिमांड पर, कल हुई थी…- ED took Alok Ranjan on one day remand for questioning, happened yesterday…

22 फरवरी को हुई थी वीरेंद्र राम की गिरफ्तारी

बता दें कि इससे पहले ED ने 22 फरवरी को आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम को गिरफ्तार (Arrest) किया था। 21 फरवरी को ED ने पूर्व चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम के 24 ठिकानों पर छापेमारी थी।

इस दौरान लगभग डेढ़ करोड़ के जेवरात के अलावा देश के कई शहरों में करोड़ों के निवेश के दस्तावेज बरामद मिले थे। दिलचस्प बात यह है कि वकील नाम से जाना जाने वाला आलोक रंजन वही व्यक्ति है, जिसे 2019 में झारखंड (Jharkhand) भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने गिरफ्तार किया था।

जब ACB ने विभाग के एक जूनियर इंजीनियर सुरेश प्रसाद वर्मा के जमशेदपुर (Jamshedpur) स्थित परिसर में छापा मारा था, 2.67 करोड़ नकद बरामद किए थे। यह राशि आलोक रंजन के कमरे से बरामद की गई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker