झारखंड

धनबाद में ED की छापेमारी से कारोबारियों में मचा हड़कंप, रांची की ED की टीम ने…

धनबाद: धनबाद (Dhanbad) में ED की टीम ने दबिश दी है। जिले के आधा दर्जन कारोबारियों के आवास और कार्यालय में ED की टीम छापेमारी करने सोमवार सुबह पहुंची है।

जगनारायण सिंह उर्फ जगन सिंह, पुंज सिंह, TP सिंह, मनोज सिंह और सुरेंद्र जिंदल के आवास और कार्यालय में ED की टीम छापेमारी कर रही है।

बालू कारोबारी जगनारायण सिंह उर्फ जगन सिंह के सदर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक रोड (Polytechnic Road) स्थित मकान और सिटी सेंटर स्थित कार्यालय, सुरेंद्र जिंदल चंचनी कॉलोनी आवास, और सिंदरी नूतनडीह स्थित आवास पर भी ED की छापेमारी चल रही है।

सुबह से चल रही छापेमारी

रांची की ED की टीम ने पांच बालू कारोबारी के ठिकानों पर सोमवार की सुबह से छापेमारी कर रही है। वही इन कारोबारियों का कोयला व शराब कारोबार से भी नाम जुड़ा है।

ED की टीम दस्तावेज खंगालने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि बिहार में बालू कारोबार से जुड़े मामले में यह छापेमारी चल रही है।

बता दें कि इसके अलावा इनके और कई तरह के कारोबार हैं। धनबाद में पेट्रोल पंप, हार्डकोक, बिल्डर का काम भी ये करते हैं।

कारोबारियों में मचा हड़कंप

जिन 5 जगहों पर छापेमारी की जा रही है, उनमें से तीन सदर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक रोड स्थित कारोबारी जय नारायण सिंह उर्फ जगन सिंह का आवास, वही सुरेंद्र जिंदल और भाई अशोक जिंदल के सदर थाना क्षेत्र में ही चंचनी कॉलोनी आवास और सिंदरी के गौसला स्थित आवास पर छापेमारी की जा रही है।

इनके आवास को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। आवाजाही भी पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। धनबाद में ED की छापेमारी से कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

अवैध बालू को लेकर हजारीबाग में भी चल रही ED की कार्रवाई

बता दें कि बालू से जुड़े मामले में धनबाद के अलावे हजारीबाग में भी ईडी की कार्रवाई चल रही है।

बिहार के औरंगाबाद में बालू की अवैध कारोबार में छापामारी की जा रही है। छापेमारी से बिहार झारखंड के बालू कारोबारियों में हड़कंप मचा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker