भारत

शर्मनाक हरकत : दिल्ली मेट्रो में एक लड़का करने लगा मास्टरबेट, बगल में बैठी थी लड़की, Video वायरल

Delhi Metro : हाल ही में दिल्ली मेट्रो में एक बिकिनी गर्ल (Bikini Girl) का वीडियो वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने कई दिनों तक सुर्खियां बटोरी थी। अब दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सामने आया है।

यह वीडियो शर्मनाक है। शर्मनाक, इसलिए कि Viral Video  में आप एक युवक को एक लड़की की बगल वाली सीट पर बैठकर मास्टरबेट (Masterbate) करते हुए देख सकते हैं। फिलहाल, दावा यह किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) का है।

शर्मनाक हरकत : दिल्ली मेट्रो में एक लड़का करने लगा मास्टरबेट, बगल में बैठी थी लड़की, Video वायरल-Embarrassing act: A boy started masturbating in Delhi Metro, the girl was sitting next to him, Video Viral

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल

घटना का समय और सटीक स्थान के बारे में अभी पता नहीं चल सका है। न ही अभी इस वीडियो की पुष्टि हुई है। वायरल वीडियो में दिख रहा युवक दिल्ली मेट्रो के अंदर मास्टरबेट (Masterbate) करता नजर आ रहा है।

फिलहाल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुल 27 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में Metro Train में सवार एक युवक मास्टरबेट करता दिखाई दे रहा है।

युवक के एक हाथ में मोबाइल फोन है। घटना के समय वह वीडियो देखता हुआ नजर आ रहा है। ऐसा लगता है कि जैसे कि वह कोई पोर्न वीडियो (Porn Videos) देख रहा हो।

https://twitter.com/OwlzNation/status/1652239762067955714?s=20

 

बगल वाली सीट से उठकर चली गई लड़की

कुछ सेकेंड में ही उसकी इस हरकत को देखकर बगल की सीट पर बैठी लड़की वहां से उठकर चली जाती है। उसके बाद भी Video में दिखाई दे रहा युवक अपनी शर्मनाक हरकत जारी रखता है।

घटना के समय कोच में कई और लोग भी सवार होते हैं, लेकिन कोई भी उसे रोकने की कोशिश नहीं करता।

आये दिन यात्रियों को करना पड़ता है शर्मिंदगी का सामना

बता दें कि दिल्ली मेट्रों में रीलबाजों की गलत हरकतों का सिलसिला पहले की तरह जारी है। रीलबाजों की अश्लील हरकतों (Reelers Obscene Antics) से जहां लोगों को आये दिन शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है, वहीं दिल्ली पुलिस भी इस मामले में लाचार नजर आ रही है।

शर्मनाक हरकत : दिल्ली मेट्रो में एक लड़का करने लगा मास्टरबेट, बगल में बैठी थी लड़की, Video वायरल-Embarrassing act: A boy started masturbating in Delhi Metro, the girl was sitting next to him, Video Viral

दिल्ली पुलिस हर बार कार्रवाई की बात तो करती है, लेकिन मामला शांत होते ही इससे पल्ला झाड़ लेती है। कुछ दिन पहले की ही बात है। एक युवती का बिकनी पहनकर मेट्रो ट्रेन में सफर करने का Video Viral  हुआ था।

काफी संख्या में लोगों ने उस मामले की निंदा की थी। साथ ही दिल्ली मेट्रो ने भी यात्रियोंं से बेहतर आचरण और नैतिकता (Conduct and Ethics) का परिचय देने की अपील की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker