मनोरंजन

Bigg Boss OTT के घर में खास मेहमान बनकर आएंगे नेहा, टोनी कक्कड़

मुंबई: रविवार का वार के इस एपिसोड में भाई-बहन नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ बिग बॉस ओटीटी के घर में खास मेहमान के तौर पर एंट्री करेंगे।

यह देखना दिलचस्प होगा जब दोनों घरवालों के साथ अलग-अलग गेम खेलेंगे और अपने पसंदीदा कनेक्शन के बारे में बात करेंगे। नेहा और टोनी होस्ट करण जौहर के साथ भी बातचीत करेंगे।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ की काफी चर्चा हो रही हैं क्योंकि उनका नया गाना कांटा लगा रिलीज हो गया है। ये गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

दोनों प्रतियोगियों के साथ बातचीत भी करेंगे। सभी प्रतियोगी अब बिना किसी कनेक्शन के, घर में सिंगल खेल रहे हैं, घर के सदस्यों की प्रतिक्रियाओं को देखना अधिक दिलचस्प होगा।

इस बीच, हाल के एपिसोड में बिग बॉस ने नामांकन कार्य की घोषणा की जिसमें पहले से ही सुरक्षित प्रतियोगी – निशांत और राकेश को टास्क की शुरूआत में ही किसी भी दो नामांकित प्रतियोगियों को नुकसान पहुंचाने की शक्ति मिली है।

कई अनबन के बाद आखिरकार दोनों ने नेहा और प्रतीक को नॉमिनेट किया। प्रतीक को यह जानकर हैरानी हुई कि राकेश ने उसका नाम लिया, प्रतीक राकेश से नाराज हो गए है, लेकिन वह उनका फैसला था।

वहीं शो में आखिर में नेहा, प्रतीक, मूस, दिव्या और शमिता को नॉमिनेट किया गया।

वूट पर बिग बॉस ओटीटी की स्ट्रीमिंग हो रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker