मनोरंजन

Aashram 3 के लिए आशीर्वाद लेने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं ईशा गुप्ता

ईशा हर साल मंदिर की नियमित विजिटर होती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड स्ट्रीमिंग शो आश्रम के तीसरे सीजन  (Aashram 3) का हिस्सा रहीं अभिनेत्री ईशा गुप्ता  (Actress Esha Gupta) ने हाल ही में आगामी सीजन की रिलीज से पहले अपनी सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया।

ईशा हर साल मंदिर की नियमित विजिटर होती हैं। उन्होंने दो साल के अंतराल के बाद पूजा स्थल का दौरा किया है, क्योंकि मंदिर निर्माण कार्य के कारण बंद हो गया था।यह हाल ही में जनता के लिए खुल गया है और ईशा अपनी यात्रा का अवसर देने का मौका नहीं छोड़ना चाहती थी।

काशी विश्वनाथ मंदिर  (Kashi Vishwanath Temple) की अपनी यात्रा के बारे में बोलते हुए, ईशा गुप्ता ने कहा, मैं वास्तव में काशी विश्वनाथ मंदिर की शक्ति में विश्वास करती हूं।

मेरे शो आश्रम के तीसरे सीजन की रिलीज से पहले यहां आशीर्वाद मांगना पवित्र है। मैं हमेशा मंदिर में शांति की एक शांत भावना महसूस करती हूं।

शो के तीसरे सीजन के लिए, ईशा बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, विक्रम कोचर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, सचिन श्रॉफ और तुषार पांडे सहित कलाकारों की टुकड़ी में शामिल हुईं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker