मनोरंजन

छप्पर फाड़ ऑफर! सिर्फ 30 रुपये के रिचार्ज में मिल रहा 4 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर

Free Entertainment OTT : अगर आप भी ब्रॉडबैंड प्लान (Broadband Plan) के साथ भरपूर मनोरंजन (Entertainment) का मजा उठाना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की ही है।

एक्साइटेल (Excitel) ने अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर में यूजर्स को काफी कम कीमत पर अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा (Unlimited High Speed ​​Data) मिल रहा है। Excitel का ये ऑफर लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या है Excitel कंपनी का ऑफर

इस ऑफर के तहत कंपनी की ओर से 30 रुपये के रिचार्ज में 4 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर (Subscription Offer) दिया जा रहा है।

इस रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) में यूजर्स को फ्री में OTT सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। यह एक ऐड ऑन प्लान हैं। जिसे डेटा पैक (Data Pack) के साथ रिचार्ज किया जा सकता है।

Excitel भारत के दिग्गज ब्रॉडबैंड प्रोवाइडर्स (Broadband Providers) में शुमार है। कंपनी की तरफ से 4 ओटीटी (OTT) ऐड-ऑन प्लान लॉन्च किए गए हैं। ये प्लान 30 रुपये, 60 रुपये, 100 रुपये और 200 रुपये में आते हैं।

30 रुपये का प्लान

30 रुपये वाले रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) में यूजर्स को EpicON, ShemarooMe, Hungama Play, Hungama Music, ALT Balaji के साथ Play box TV का सब्सक्रिप्शन (Subscription) मिलता है। इसकी वैलिडिटी (Validity) 30 दिन की है। यह एक बेस ओटीटी ऑन प्लान है।

60 रुपये का प्लान

इस प्लान में यूजर्स को ZEE5, SonyLIV और PlayboxTV सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसकी वैलिडिटी 30 दिन की है।

100 रुपये का प्लान

इस प्लान में यूजर्स को ZEE5, Sony LIV, EpicON, ShemarooMe, Hungama Play, Hungama Music, ALT Balaji और Play box TV का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इन प्लान्स को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इसकी भी वैलिडिटी 30 दिन की है।

200 रुपये का प्लान

200 रुपये खर्च करने के बाद यूजर्स को ZEE5, Sony LIV, Disney+ Hotstar, EpicON, ShemarooMe, Hungama Play, Hungama Music, ALT Balaji के साथ Play box TV का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। इसकी भी वैलिडिटी 30 दिन की है।

आप चाहे तो अपने मनोरंजन के लिए सुविधानुसार इनमें से किसी एक प्लान का चयन कर सकते हैं। और इसका भरपूर फायदा उठा सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker