मनोरंजन

मशहूर TV एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी की, घर में फंदे से लटका शव मिला

मुंबई: मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (TV Actress Vaishali Thakkar) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उन्होंने इंदौर (मध्य प्रदेश) में अपने घर पर Suicide कर ली।

30 वर्षीया वैशाली पिछले साल से इंदौर में रह रही थीं। एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। वैशाली ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ससुराल सिमर का’ समेत कई चर्चित Tv Show में वैशाली काम कर चुकी थीं।

सुसाइड नोट में इन बातों का जिक्र किया

सूत्रों के मुताबिक वैशाली पिछले काफी समय से तनाव में थी। इसका जिक्र उन्होंने अपने सुसाइड नोट (Suicide note) में किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड उसे परेशान कर रहा था।

सहायक पुलिस आयुक्त एम रहमान ने ANI को बताया, “बरामद सुसाइड नोट से पता चलता है कि वह तनाव में थी और उन्हें Ex boyfriend  द्वारा परेशान किया जा रहा था।”

एक महीने में तोड़ दी थी अपनी सगाई

पिछले साल अप्रैल के महीने में वैशाली ने सगाई की थी। एक्ट्रेस ने अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो शेयर (Video share) करके फैंस को गुड न्यूज दी थी। एक्ट्रेस की सगाई परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई थी।

हालांकि, सगाई के एक महीने बाद ही वैशाली ने अपनी सगाई तोड़ दी थी और कहा था कि वह अब अपने मंगेतर से शादी नहीं करेंगी। शादी कैंसिल करने के बाद वैशाली ने अपने रोका सेरेमनी का वीडियो भी सोशल मीडिया हैंडल (Social media handle) से डिलीट कर दिया था।

वैशाली की मौत से सदमे में हैं फैन्स

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत (Death) की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है। वैशाली की आत्महत्या करने की खबर सामने आने के बाद एक्ट्रेस के तमाम फैन्स और दोस्त सदमे में हैं। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वैशाली अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शुरू किया था करियर

वैशाली टीवी इंडस्ट्री (TV industry) की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं। बहुत कम उम्र में ही वह कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी थीं। वैशाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में TV के मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी।

इस शो में उन्होंने संजना का रोल प्ले किया था। इसके बाद वैशाली ‘ये है आशिकी’ शो में भी नजर आई थीं।

वैशाली ‘ससुराल सिमर का’ शो में अपने किरदार अंजलि भारद्वाज (Anjali Bhardwaj) के लिए जानी जाती थीं। ‘ससुराल सिमर का’ शो से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी।

वैशाली ने इसके अलावा ‘सुपर सिस्टर’, ‘मनमोहिनी सीजन 2’ में भी अपने अभिनय की अमिट छाप (Indelible mark) छोड़ा था। वैशाली को आखिरी बार टीवी शो ‘रक्षाबंधन’ में देखा गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker