मनोरंजन

फैन ने सोनू सूद की बनायी रंगोली, बनाया नया रिकॉर्ड

मुंबई: गणतंत्र दिवस (Republic Day) समारोह के एक हिस्से के रूप में महाराष्ट्र (Maharashtra) के कोल्हापुर (Kolhapur) शहर में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की 87,000 वर्ग फुट की रंगोली बनायी गयी है।

कलाकार श्रीपाद मिराजकर (Shripad Mirajkar) को पब्लिक पार्क में 7 टन से ज्यादा रंगोली पाउडर (Rangoli Powder) की मदद से सोनू सूद की तस्वीर को बनाने में कुछ दिन लग गए।

अपनी तस्वीर वाली रंगोली को देख Sonu Sood ने अपनी खुशी जाहिर की और कहा: मेरे पास शब्दों नहीं है और लोगों द्वारा दिखाए गए प्यार के लिए अभिभूत हूं, मैं सोलापुर (Solapur) के विपुल को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने 87,000 वर्ग फीट की सबसे बड़ी रंगोली का विश्व रिकॉर्ड (World Record) स्थापित करने का यह मुकाम हासिल किया और मुझे उन पर गर्व है।

फैन ने सोनू सूद की बनायी रंगोली, बनाया नया रिकॉर्ड - Fan made Rangoli of Sonu Sood, created a new record

‘फतेह’ के बाद वह ‘किसान’ की शूटिंग करेंगे शुरू

रंगोली अब हर दिन हजारों दर्शकों को आकर्षित कर रही है। अपने फाउंडेशन सूद चैरिटी फाउंडेशन (Sood Charity Foundation) के माध्यम से अभिनेता का काम COVID लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को घर पहुंचाने में मदद करने के साथ शुरू हुआ और अब सार्वजनिक स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे क्षेत्रों में कई प्रयास कर रहा है।

फैन ने सोनू सूद की बनायी रंगोली, बनाया नया रिकॉर्ड - Fan made Rangoli of Sonu Sood, created a new record

वर्कफ्रंट (Workfront) की बात करें तो, सोनू जल्द ही फिल्म ‘फतेह’ में दिखाई देंगे, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे।

यह फिल्म एक्शन-थ्रिलर (Action-Thriller) अभिनंदन गुप्ता द्वारा अभिनीत है, जिन्होंने पहले ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘शमशेरा’ जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था।‘फतेह’ के बाद वह दूसरी फिल्म ‘किसान’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker