झारखंड

Femina Miss India अभिनेत्री रूपाली का हजारीबाग में अभिनंदन

हजारीबाग: शहर की बेटी और खिरगांव निवासी रुपाली भूषण किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

अभिनेत्री और वर्ष 2020– 21 की फेमिना मिस इंडिया (Femina Miss India) फाइनलिस्ट रुपाली भूषण (Finalist Rupali Bhushan) के हजारीबाग (Hazaribagh) आगमन पर अभिनन्दन किया गया।Femina Miss India अभिनेत्री रूपाली का हजारीबाग में अभिनंदन Felicitation of Femina Miss India actress Rupali in Hazaribagh

परिवार का कोई भी माॅडलिंग के क्षेत्र में नहीं

शुक्रवार को प्रधान कैफिटेरिया (Cafeteria) के परिसर में तरंग ग्रुप एवं डाॅ प्रह्लाद सिंह के संयोजन में आयोजित सम्मान समारोह अभिनन्दन किया गया।

इस कार्यक्रम में Rupali Bhushan के साथ उनकी मां, नाना, भाई सहित परिवार के अन्य लोग भी शामिल हुए।

कार्यक्रम में रुपाली की मां ने कहा कि रुपाली बचपन से ही मॉडलिंग के क्षेत्र में जाना चाहती थी।

मेरे परिवार का कोई भी सदस्य माॅडलिंग (Modeling) के क्षेत्र में नहीं है। कार्यक्रम के अंत में आयोजक मंडली के युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने रुपाली भूषण को प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने रुपाली को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह हम सभी के लिए काफी गर्व की बात है कि रूपाली हमारे शहर और प्रदेश की हैं।

Femina Miss India अभिनेत्री रूपाली का हजारीबाग में अभिनंदन Felicitation of Femina Miss India actress Rupali in Hazaribagh

नानी घर में अपने नाना के पास रहा करती थी

जिस परिवार से Modeling या फिल्म क्षेत्र में कोई सदस्य तक नहीं हैं, वही रूपाली ने अभिनय में अपनी पहचान बनाई है।

इस मौके पर अभिनेत्री रूपाली भूषण ने अपने बीते दिनों की बातों को ताजा करते हुए कहा कि मैं हजारीबाग के विवेकानंद विद्यालय (Vivekananda School) से पढ़ी हूं।

मेरे मम्मी-पापा पटना में रहते थे और मैं नानी घर में अपने नाना के पास रहा करती थी। घर वालों का प्यार और आशीर्वाद के बलबूते मैं आज यहां तक पहुंच सकी हूं।

इस मौके पर तरंग ग्रुप के अमित कुमार सहित नगर के तमाम प्रमुख लोग मौजूद थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker