क्राइमझारखंड

उमेडंडा में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, अधिवक्ता घायल

रांची: बुढ़मू थाना (Budhmu Police Station) क्षेत्र के उमेडंडा गांव (Umedanda Village) में बुधवार को कब्रिस्तान चहारदीवारी निर्माण को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई।

वहीं बीच बचाव करने गए उमेडंडा निवासी समाजसेवी सह अधिवक्ता सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) उर्फ गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गए। सरफराज के सिर, चेहरा और शरीर के अंदरूनी हिस्सों में गंभीर चोटें आयी हैं।

RIMS रेफर कर दिया गया

CHC बुढ़मू में प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें RIMS रेफर कर दिया गया। इस मामले पर सरफराज अहमद उर्फ गुड्डू के फर्द बयान पर बुढ़मू थाना (Budhmu Police Station) में नईमुद्दीन अंसारी, अलीमुद्दीन अंसारी, इजाजुल अंसारी (Ijazul Ansari) और निजाम अंसारी सहित अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है।

उधर, पुलिस और ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार उमेडंडा कब्रिस्तान चहारदीवारी निर्माण को लेकर दो गुटों के बीच तीन महीने से विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि मुखिया दशमी देवी (Mukhiya Dashami Devi) के आवास पर दोनों पक्षों की बैठक बुलाई गई थी।

मामले की जांच जारी

उसी दौरान दोनों गुटों के बीच अचानक विवाद (Dispute) बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई। मौके पर अधिवक्ता ने दोनों पक्ष का समझौता कराने का प्रयास किया, परंतु दूसरे पक्ष के उग्र लोग इन्हीं पर टूट पड़े और रड लाठी, डंडे से मारकर घायल कर दिया।

उधर, दूसरे पक्ष के नईमुद्दीन अंसारी ने भी मारपीट का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है। इधर, थाना प्रभारी कमलेश राय (Kamlesh Rai) ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker