झारखंड

देवघर AIIMS हॉस्पिटल में लगी भीषण आग

देवघर: देवघर जिले (Deoghar District) के निर्माणाधीन AIIMS में गुरुवार को भीषण आग (Fire) लग गई। आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया है।

सभी लोग हॉस्पिटल (Hospital) के अंदर जो मौजूद थे, वे सभी लोग बाहर निकल कर अपनी जान बचा कर बाहर निकले। प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) की वजह से आग लगी है।

आग काफी भीषण

अगलगी देवघर AIIMS की मुख्य बिल्डिंग (Main Building) के पोर्टिको के बाद वाले भाग में आग लगी है।  ये आग काफी भीषण है, भवन के एक हिस्से से काले धुएं का गुबार हवा में ऊपर तक उठ रही है।

हालांकि मौके पर तमाम वरीय अधिकारी फायर ब्रिगेड की गाड़ी के साथ पहुंच गए हैं। वहीं देवघर AIIMS में आग लगने के बाद वहां काम कर रहे लोगों के बीच अफरा-तफरी (Commotion) मच गई।

फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां भी मौके पर तुरंत पहुंच गई

इसके बाद वहां काम कर रहे लोगों ने तत्काल अस्पताल में आग लगने की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) को दे दी।

पुलिस टीम (Police Team) के साथ साथ फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां भी मौके पर तुरंत पहुंच गई हैं।  साथ ही स्थानीय स्तर पर भी आग को बुझाने का काम शुरू किया जाने लगा है।

लेकिन आग की उठती तेज लपटें और काले धुएं का गुबार बहुत ज्यादा होने के कारण लोग आग पर काबू करना आसान नहीं रहा, लेकिन फायर फाइटर्स और लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। इस आग से कितना नुकसान हुआ है, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker