झारखंड

पोस्टरबाजी के मामले में भाकपा माओवादी नितेश, संजय व अन्य के खिलाफ FIR दर्ज

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) बहिष्कार को लेकर चार थाना क्षेत्रों में प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी (CPI Maoist) की पोस्टरबाजी के मामले में 15 लाख रुपये के इनामी माओवादी नितेश यादव, संजय गोदाराम, सीताराम रजवार समेत कई अन्य के खिलाफ शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

Palamu Posterbazi : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) बहिष्कार को लेकर चार थाना क्षेत्रों में प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी (CPI Maoist) की पोस्टरबाजी के मामले में 15 लाख रुपये के इनामी माओवादी नितेश यादव, संजय गोदाराम, सीताराम रजवार समेत कई अन्य के खिलाफ शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

उल्लेखनीय है कि बुधवार की रात भाकपा माओवादियों ने पलामू जिले के हैदरनगर, हुसैनाबाद मोहम्मदगंज एवं पांडू थाना क्षेत्र में पोस्टर चिपकाए थे। पोस्टर में वोट बहिष्कार समेत कई बातें लिखी थीं। पुलिस ने पोस्टर जब्त कर लिए आगे की कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है।

SP Rishma Ramesh ने शुक्रवार को बताया कि माओवादी नितेश यादव, संजय गोदाराम समेत कई अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। इलाके में नक्सलियों के खिलाफ Search Operation चलाया जा रहा है।

नितेश यादव बिहार के गया का रहने वाला है जबकि संजय गोदाराम पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जब्त किए गए सभी पोस्टर एक ही हैंडराइटिंग में हैं।

इन जगहों पर लगाए गए थे पोस्टर

माओवादियों ने हैदरनगर प्रखंड क्षेत्र के बरेवा आंगनबाड़ी केंद्र और पैक्स गोदाम पर पोस्टर लगाया था। इसी तरह भदुवा, लोहरपुरा स्कूल भवन पर पोस्टर लगा मिला था। पांडू प्रखंड क्षेत्र में भी पोस्टरबाजी (Postermaking) की गई थी।

हुसैनाबाद के महुदंड, मोहम्मदगंज के माहुर आदि क्षेत्रों में भी पोस्टर मिला था। यह सारे इलाके 20 किलोमीटर एरिया में है। आधा दर्जन से अधिक जगह पर पोस्टरबाजी की गई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker