क्राइमझारखंड

रांची में मॉडल और उसकी मां के साथ पांच गिरफ्तार, ब्राउन शुगर बरामद

रांची: रांची की सुखदेवनगर थाना पुलिस ने ब्राउन शुगर (Brown sugar) की गैरकानूनी खरीद-बिक्री (Buy Sell) के आरोप में पूर्व माडल और उसकी मां सहित पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

इनके पास से 36 ग्राम ब्राउन शुगर, दो लाख 90 हजार नकद रुपये, चार मोबाइल फोन और एक इलेक्ट्रॉनिक वेट मशीन बरामद किया गया है।

सिटी एसपी अंशुमान कुमार (City SP Anshuman Kumar) ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि गिरफ्तार लोगों में पूर्व मॉडल ज्योति शर्मा, उसकी मां मोनी देवी, अर्जुन शर्मा उर्फ शेरा, बलराम शर्मा उर्फ विक्की और राहुल शर्मा शामिल हैं।

ranchi model

दो लाख 90 हजार रुपये और 27 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया

गुप्त सूचना मिलने पर कोतवाली DSP  प्रकाश सोय और थाना प्रभारी ममता कुमारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने ज्योति शर्मा के घर में छापेमारी (Raid) की। इस दौरान ज्योति के पॉकेट से ब्राउन शुगर बरामद किया गया।

इसके बाद ज्योति शर्मा की मां मोनी देवी की जांच करने पर उसके बैग से पांच पुडिया ब्राउन शुगर बरामद (Brown Sugar Recovered) किया गया।

इसके बाद अर्जुन शर्मा उर्फ शेरा और बलराम उर्फ विक्की की जांच की गयी तो दोनों के पास से भी ब्राउन शुगर बरामद किया गया।

आरोपितों से कड़ाई से पूछताछ करने पर इन लोगों ने राहुल शर्मा का नाम बताया। इसके बाद पुदांग स्थित राजलक्ष्मी नगर स्थित किराये के मकान में छापेमारी (Raid) कर वहां से राहुल शर्मा को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से दो लाख 90 हजार रुपये और 27 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया।

ranchi model

ज्योति शर्मा पूर्व में मॉडलिंग का काम कर चुकी है

पांचों ने बताया कि ये लोग ब्राउन शुगर सासाराम से बस से लाकर यहां खरीद-बिक्री करते हैं। ज्योति शर्मा पूर्व में मॉडलिंग का काम कर चुकी है और सुखदेवनगर थाने से जेल भी जा चुकी है।

अर्जुन शर्मा (Arjun Sharma) को तुपुदाना से आर्म्स एक्ट, कोतवाली थाना क्षेत्र में हत्या (Murder) करने के मामले में आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। वर्तमान में वह उच्च न्यायालय से जमानत पर है।

एसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में धर्मदेव भगत, राजीव रंजन, मृत्युजंय कुमार सहित सशस्त्र बल शामिल थे।

Ranchi Model

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker