Uncategorized

Flipkart ने किया ANS कॉमर्स का अधिग्रहण

समाधान मंच के रूप में काम करती रहेगी एएनएस कॉमर्स

नई दिल्ली: फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को देश में अपने ऑनलाइन खुदरा परिदृश्य को मजबूत करने के लिए एएनएस कॉमर्स का अधिग्रहण किया है।

फ्लिपकार्ट ने बयान में कहा कि अधिग्रहण के बाद भी एएनएस कॉमर्स अपनी मौजूदा शीर्ष नेतृत्व के मातहत एक स्वतंत्र ई-कॉमर्स समाधान मंच के रूप में काम करती रहेगी।

इस सौदे के दूसरी छमाही में पूरा होने की संभावना है। फ्लिपकार्ट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं कॉरपोरेट विकास प्रमुख रवि अय्यर ने कहा, एएनएस कॉमर्स के साथ हमारा जुड़ाव पिछले साल शुरू हुआ था जब वह फ्लिपकार्ट के प्रौद्योगिकी स्टार्टअप संवर्द्धन कार्यक्रम फ्लिपकार्ट लीप का हिस्सा थी। हमें फ्लिपकार्ट समूह में एएनएस का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है।

वर्ष 2017 में गठित एएनएस कॉमर्स विभिन्न श्रेणियों में उद्यम, मिड-मार्केट और सीधे ग्राहक तक पहुंच (डी2सी) खंडों से जुड़े 100 से अधिक ग्राहकों के साथ काम कर रही है।

भारतीय ब्रांडों के लिए नई एसएएस सेवाएं लाने को लेकर उत्साहित हैं

इसका मुख्य जोर तेजी से बढ़ रहे डी2सी खंड पर है क्योंकि अधिक ब्रांड अपने उपभोक्ताओं से जुड़ना चाहते हैं।

एएनएस कॉमर्स के संस्थापकों ने एक साझा बयान में कहा, ‘‘पिछले कुछ वर्षों में हमने उपभोक्ता व्यवहार में नाटकीय बदलाव देखा है, जिसकी वजह से ब्रांडों का भी उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने को लेकर नजरिया बदला है। हम फ्लिपकार्ट समूह के साथ जुड़कर प्रसन्न हैं क्योंकि हम अपना काम जारी रखते हैं।

’’ फ्लिपकार्ट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (खरीदारी अनुभव एवं कॉमर्स क्लाउड) आनंद लक्ष्मीनारायणन ने कहा कि फ्लिपकार्ट एएनएस कॉमर्स के जरिये भारतीय ब्रांडों के लिए नई एसएएस सेवाएं लाने को लेकर उत्साहित हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker