क्राइमझारखंड

महिला के साथ जबरन दो साल तक किया यौन शोषण, शादी करने की बात पर दे रहा हत्या धमकी

लोहरदगा: जिले के सेन्हा थाना (Senha Police Station) क्षेत्र में दो बच्चों की मां का यौन शोषण (Sexual Exploitation) करने का मामला सामने आया है।

इस संबंध में महिला ने सेन्हा थाना में आवेदन देकर आरोपी मुर्शीद अंसारी (Accused Murshid Ansari) के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

विधवा महिला ने बताया कि आरोपी जामताड़ा जिले (Jamtara District) के नारायणपुर थाना (Narayanpur Police Station) क्षेत्र के केंदुआ गांव का रहने वाला है। अभी वह सेन्हा के कल्हेपाट (Kalhepat) में रह रहा है।

आवेदन में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दो वर्ष तक यौन शोषण (Sexual Exploitation) किया।

लेकिन जब शादी करने का दबाव बनाया तो हत्या करने की धमकी देने लगा। हालांकि महिला के आवेदन में आरोपी के खिलाफ थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

घर पर आकर करता था जबरदस्ती

पीड़िता (Victim) ने आवेदन में बताया है कि मुर्शीद उसके घर पर आकर उसके साथ जबरदस्ती (Forcefully) करता था। जब वह उसे शादी करने के लिए कहने लगी तो टालमटोल करने लगा। दबाव बढ़ता देख वह इस बीच फरार हो गया।

जानने वालों ने भी महिला को दी हत्या कराने की धमकी

पीड़िता (Victim) ने आरोप लगाया है कि काफी प्रयास के बाद मुर्शीद के स्वजनों (Murshid’s Relatives) से बात हुई तो उधर से जवाब मिला कि तुम्हें अपने घर की बहु नहीं बनने देंगे।

ज्यादा परेशान करोगी तो जान से मरवा देंगे। यह भी कहा गया कि मेरे परिवार के बारे में तुम्हें पता नहीं है। मुर्शीद के स्वजनों ने अपनी पहुंच और पैरवी का जिक्र करते हुए कहा कि मेरा कोई कुछ नही बिगाड़ सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker