क्राइमझारखंड

गुमला में PLFI के पूर्व एरिया कमांडर मीठू गोप को अपराधियों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

गुमला: गुमला थाना (Gumla Police Station) क्षेत्र के सीपारा चौक (Seepara Chowk) के उग्रवादी संगठन PLFI के पूर्व एरिया कमांडर मिठू गोप को अपराधियों (Accused) ने गोली मारकर घायल कर दिया है।

पूर्व एरिया कमांडर (Former Area Commander) को सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच (Investigation) में जुटी हुई है।

हालांकि, गोली किसने मारी यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना सोमवार देर रात की है।

लोग जमा हुए तब तक अपराधी भाग निकला

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि मिठू गोप, संतोष पंडित की दुकान के बाहर बैठा हुआ था। इसी दौरान एक अज्ञात हथियारबंद अपराधी (Unknown Armed Criminal) मौके पर पहुंचा और गोली चला दी।

संयाेगवश गोली मिस फायर (Mis Fire) हो गई। इसके बाद अपराधी फौरन अपनी कमर से दूसरा लोडेड सिंगल शॉट पिस्टल (Loaded Single Shot Pistol) निकाल कर सीधा उसके सिर को टारगेट बनाकर फायर कर दिया।

गोली उसके हाथ में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर लोग जमा हो गये तब तक अपराधी भाग निकला।

मुखिया चुनाव की जीत के कारन हुआ हमला

उल्लेखनीय है कि मीठू गोप पूर्व में PLFI का एरिया कमांडर (Area Commander) था और साल 2016 में जेल गया था, 2018 में जेल से निकलने के बाद समाज की मुख्यधारा में रहकर अपना जीविकोपार्जन कर रहा था।

मीठू गोप ने घटना के पीछे आशंका जाहिर करते हुए कहा कि पुरानी रंजिश अथवा मुखिया चुनाव में हुई जीत के कारण उस पर हमला किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker