क्राइमझारखंड

पलामू में नाबालिग के साथ गैंगरेप, हिरासत में युवक

मेदिनीनगर: जिले में गुरूवार रात अनुसूचित जाति (SC) की एक 16 वर्षीया किशोरी (Teenager) के साथ आधा दर्जन युवकों ने बलात्कार (Rape) की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये।

इस घटना की पुष्टि शुक्रवार को हुसैनाबाद (Hussainabad) अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी (SDPO) पूज्य प्रकाश ने बातचीत में की है।

बलात्कारी को पुलिस ने घटना के दूसरे दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

बलात्कार की यह घटना जिले में एक पखवाड़े के भीतर दूसरी है। इसके पहले मेदिनीनगर (Medininagar) में एक सात वर्षीया बच्ची के साथ चालीस वर्षीय व्यक्ति ने सात मई को बलात्कार किया था।

हालांकि, बच्ची के कथित बलात्कारी को पुलिस ने घटना के दूसरे दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, मगर बृहस्पतिवार को हुई घटना के सिलसिले में अबतक किसी की गिरफ्तारी (Arrest) नहीं हो पायी है ।

माता-पिता शादी समारोह में शामिल होने गये थे

हुसैनाबाद के एक गांव में बलात्कार की घटना उस वक्त घटित हुई, जब अल्पवयस्क (16) किशोरी अपने घर में अकेली थी। उसके माता-पिता अपने रिश्तेदार (Relatives) के यहां एक शादी समारोह में शामिल होने गये थे।

पुलिस के अनुसार बलात्कारी नाबालिग के गांव के ही हैं और उसे अकेला देख जबरदस्ती घर में घुस कर सामूहिक बलात्कार किए।

SDPO ने बताया कि नाबालिग के अभिभावकों के घर लौटने पर शुक्रवार सुबह पीड़िता ने जानकारी दी, तब यह बात पुलिस के संज्ञान में आई।

गिरफ्तारी की कोई आधिकारिक सूचना नहीं

उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और नाबालिग को प्राथमिक चिकित्सा हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में करा कर चिकित्सकीय परीक्षण के लिए मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भेजा गया है।

इधर, पुलिस ने विशेष दल का गठन कर संदिग्ध कुछ युवकों हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ हो रही है, लेकिन गिरफ्तारी की कोई आधिकारिक सूचना नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker