क्राइमझारखंड

गढ़वा पुलिस ने चोरी के आरोप में तीन को गिरफ्तार कर भेजा जेल 

गढ़वा: पुलिस ने गाड़ी एवं अन्य जगहों से बैटरी आदि चोरी के मामले (Garhwa Battery Theft Cases) में सोमवार को देर शाम तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने उक्त सभी चोरों द्वारा चोरी (Theft) के दो बैटरी तथा घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, एक रिंग एक ताला तोड़ने वाला लोहे का विशेष औजार बरामद किया है।

इस संबंध में थाना प्रभारी नितिश कुमार (Police Station Nitish Kumar) ने बताया कि मेराल थाना में 16 अक्टूबर को चोरी की एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसमें थाना कांड सं०-200/2022, में धारा 379 के साथ मामला दर्ज किया गया था।

ओमप्रकाश के निशानदेही पर दो चोरी का बैटरी बरामद किया गया

जिसमें पुलिस ने केस का अनुसंधान करते हुए थाना पुलिस ने कांड में संलिप्त पंकज गुप्ता पिता-लालचंद साव, अरविंद चौधरी पिता-परिखा चौधरी दोनों पलामू जिला अंतर्गत रेहला थाना क्षेत्र के सिगसिगी गांव का निवासी तथा बिहार राज्य के गया जिला अंतर्गत कोच थाना क्षेत्र के डिवरी गांव के ओमप्रकाश पिता शिवशंकर प्रसाद शामिल है।

इसमें गिरफ्तारी के दौरान अप्राथमिकी अभियुक्त पंकज (FIR Accused Pankaj) के पास से एक मोटरसाइकिल, एक 12-13 इंच का एक रिंच, ताला तोड़ने वाला लोहे का एक छड़ व अप्राथमिकी अभियुक्त ओमप्रकाश के निशानदेही (Spotting) पर दो चोरी का बैटरी बरामद किया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि अप्राथमिकी अभियुक्त पंकज व अरविंद द्वारा मेराल थाना क्षेत्र के अलावा गढ़वा एवं मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न गांवों में कई ट्रैक्टर एवं ट्रक (Tractors And Trucks) सहित अन्य जगहों से बैटरी चोरी करने की बात स्वीकार की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker