Uncategorized

SBI के YONO App से शा‎पिंग पर पाएं 70 फीसदी तक छूट

इस पर ग्राहक को अधिकतम 70 फीसदी तक का डिस्‍काउंट मिल रहा है

नई दिल्‍ली: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) अपने ग्राहकों के ‎लिए धमाकेदार ऑफर लाया है। अगर आप एसबीआई के बैंकिंग ऐप योनो के जरिये ऑर्डर करते हैं तो जोरदार डिस्‍काउंट दिया जाएगा।

एसबीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि टॉप फैशन ब्रांड पर आपको कई छूट वाली डील मिलेंगी। अगर आप योनो ऐप के जरिये ऑर्डर करते हैं तो ब्रांड के हिसाब से छूट दी जाएगी।

इस पर ग्राहक को अधिकतम 70 फीसदी तक का डिस्‍काउंट मिल रहा है। इसके ‎लिए ग्राहक को सबसे पहले एसबीआई की वेबसाइट पर जाकर उसका ऐप योनो डाउनलोड करना होगा।

यहां प्री-अप्रूव्‍ड लोन की सुविधा भी मिलती है

गूगल प्‍ले स्‍टोर से भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं। सके बाद अपने मोबाइल नंबर के जरिये रजिस्‍ट्रेशन करने के बाद एप से ही आपको टाइटन, लाइफस्‍टाइल, ट्रेंड्स, आजियो, बीबा जैसे ब्रांड्स से शॉपिंग करने का विकल्‍प मिलेगा।

एबसीआई ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जो ग्राहक योनो ऐप के जरिये विभिन्‍न ब्रांड्स की शॉपिंग करेंगे, उन्‍हें ऐप पर मिलने वाली सभी छूट के साथ अलग से भी बचत का मौका दिया जाएगा।

ऐसे ग्राहक जो एसबीआई के डेबिट अथवा क्रेडिट कार्ड के जरिये ऐप पर शॉपिंग के लिए भुगतान करेंगे, उन्‍हें अलग से डिस्‍काउंट और रिवार्ड भी दिया जाएगा।

बैंक के इस ऑफर का लाभ उसके करोड़ों उपभोक्‍ताओं को मिल सकता है। एसबीआई अपने योनो ऐप के जरिये ग्राहकों को समय-समय पर कई ऑफर देता है।

एप पर लोन के लिए आवेदन करने वालों को ब्‍याज दरों में छूट दी जाती है, जबकि यहां प्री-अप्रूव्‍ड लोन की सुविधा भी मिलती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker