Uncategorized

अर्जेंटीना के खिलाफ मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेंगे जियोर्जियो चिएलिनी

अर्जेंटीना के खिलाफ मैच में हिस्सा लेंगे और यह उनका आखिरी मैच होगा

ट्यूरिन: इटली की पुरुष फुटबॉल टीम के कप्तान जियोर्जियो चिएलिनी वेम्बली स्टेडियम में अर्जेंटीना के खिलाफ मैत्री मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लेंगे।

जुवेंटस के कप्तान 1 जून को कॉनमबोल कोपा अमेरिका 2021 चैंपियन अर्जेंटीना के साथ मैच के बाद राष्ट्रीय टीम को छोड़ देंगे।

चिएलिनी को आखिरी बार फीफा विश्व कप में खेलने की उम्मीद दी, लेकिन कतर 2022 के लिए क्वालीफाई करने में इटली की विफलता के बाद उनका यह सपना भी अधूरा रह गया।

सोमवार को सीरी ए में सासुओलो पर जुवेंटस की 2-1 से जीत के बाद अनुभवी डिफेंडर ने पुष्टि की कि वह लंदन में अर्जेंटीना के खिलाफ मैच में हिस्सा लेंगे और यह उनका आखिरी मैच होगा।

उन्होंने कहा, “अगर मैं ठीक हूं, तो मैं वेम्बली में आखिरी बार राष्ट्रीय टीम के लिए खेलूंगा और फिर अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को अलविदा कहूंगा, जहां मैं अपने करियर के शिखर पर पहुंचा।”

उन्होंने कहा, “अर्जेंटीना के साथ जश्न मनाने वाले मैच के साथ इटली की जर्सी को अलविदा कहना बहुत अच्छा होगा। राष्ट्रीय टीम के लिए, यह आखिरी बार होगा।”

राष्ट्रीय टीम के लिए चिएलिनी ने 116 मैच खेले हैं और इटली के लिए सर्वाधिक मैच खेलने के मामले में एंड्रिया पिरलो के साथ संयुक्त पांचवें स्थान पर है, उनके आगे केवल डेनियल डी रॉसी, पाओलो मालदिनी, फैबियो कैनावारो और जियानलुइगी बफन हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker